Move to Jagran APP

Dheeme Dheeme Song: कार्तिक आर्यन ने ऋतिक रोशन को दिया ये चैलेंज, एक्टर ने 1 मिनट में कर दिया पूरा

Star Screen Awards 2019 का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कार्तिक और ऋतिक धीमे धीमे गाने पर थिरकते दिख रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 03:44 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 03:56 PM (IST)
Dheeme Dheeme Song: कार्तिक आर्यन ने ऋतिक रोशन को दिया ये चैलेंज, एक्टर ने 1 मिनट में कर दिया पूरा
Dheeme Dheeme Song: कार्तिक आर्यन ने ऋतिक रोशन को दिया ये चैलेंज, एक्टर ने 1 मिनट में कर दिया पूरा

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का 'धीमे धीमे' गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है। टिक टॉक स्टार्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई इस गाने पर थिरकता नजर आ रहा है। इस गाने में कार्तिक आर्यन का एक सिग्नेचर स्टेप है जिसे कुछ दिन पहले  दीपिका पादुकोण ने सीखने की डिमांड की थी। अब कार्तिक के उसी सिग्नेचर स्टैप को ऋतिक रोशन ने भी फॉलो किया है। 

loksabha election banner

ऋतिक रोशन ने  अपने इंस्टाग्राम पर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कार्तिक और वो 'धीमे धीमे' गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है, 'ऋतिक पहले कार्तिक को आवाज़ देकर स्टेज पर बुलाते हैं इसके बाद कार्तिक स्टेज पर आते हैं और बैकग्राउंड में धीमे-धीमे गाना प्ले होता है। इसके बाद कार्तिक, ऋतिक को उनका स्टेप फॉलो करने के लिए कहते हैं और ऋतिक वो स्टेप फॉलो करने में एक मिनट भी नहीं लगाते हैं। ऋतिक तुंरत कार्तिक का स्टेप पकड़ लेते हैं। फिर दोनों साथ में डांस करते हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Just shake your leg on Dheeme Dheeme !! #hrithikroshan #kartikaaryan #dheemedheeme #patipatniaurwoh #ananyapandey #bhumipednekar #starscreenawards #viral #instagood #instagram #dance #bollywood

A post shared by Hrithik Roshan (@harshitroshan) on

दीपिका पादुकोण को भी सिखा चुके हैं ये स्टेप :

कुछ दिन पहले कार्तिक और दीपिका का डांस वीडियो काफी चर्चा में रहा था जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' गाने पर डांस कर रहे थे। दरअसल, दीपिका ने कार्तिक से इस गाने का सिग्नेचर स्टेप सीखने की डिमांड की थी। जिसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर मिले और कार्तिक ने वहीं दीपिका को डांस सिखाया था। दोनों का ये वीडियो काफी पसंद आया था।

 

View this post on Instagram

Aced it @deepikapadukone 🤟🏻#DheemeDheemeChallenge 🔥 . . #PatiPatniAurWoh 6thDec #5DaysToGo

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आपको बता दें कि कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में है। फिल्म अभी तक 55 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.