Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन, ऐसा होगा नया प्रोजेक्ट

Kartik Aryan And Amitabh Bachchan In Advertiesment एक्टर कार्तिक आर्यन और अमिताभ बच्चन जल्द ही स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 10:19 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 10:19 AM (IST)
Amitabh Bachchan के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन, ऐसा होगा नया प्रोजेक्ट
Amitabh Bachchan के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन, ऐसा होगा नया प्रोजेक्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का करियर अभी बुलंदियों पर है। लोगों के दिलों में जगह बनाने के बाद अब कार्तिक को एक के बाद एक प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी की है और अब वो फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन का वो सपना भी पूरा हो गया है, जो बॉलीवुड का हर एक्टर देखता होगा।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के सपने की। दरअसल, बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा एक्टर होगा, जो अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं करना चाहता होगा। वैसे ही कार्तिक आर्यन का भी ये सपना था, जो जल्द ही पूरा होने वाला है। जल्द ही अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ किसी शूटिंग सेट पर बैठे हैं। फोटो में दोनों कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, 'बकेट लिस्ट, अमिताभ बच्चन सर।' कार्तिक का सपना पूरा होने पर उनके फैंस बहुत खुश हैं और वे उन्हें कमेंट कर बधाइयां दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Bucket list ✅ 🙏🏻 @amitabhbachchan Sir 🎥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और अमिताभ बच्चन जल्द ही एक एड में साथ दिखाई दे सकते हैं। खबरें हैं कि एड का शूट हो चुका है और यह तस्वीर उस शूटिंग के दौरान की है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की काफी तारीफ की थी और कार्तिक आर्यन की खासतौर पर सराहना की गई थी।

View this post on Instagram

Ik Ucha lamba Kad 🚶🏻‍♂️ Time between Cut and Action 😬!! #Repost @viralbhayani ・・・ #kartikaaryan snapped at a shoot today 🔥🔥🔥 check my stories to find out his favourite snack in between shots 😁🍜. This was his shoot with #amitabhbachchan okay we got to wait and watch for this one to come out 😎 @viralbhayani

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं दोनों अभिनेताओं के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबो' जैसी फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं। वहीं, कार्तिक अब 'पति पत्‍नी और वो' और 'आज कल' जैसी फिल्‍मों में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.