नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Wish Bhushan kumar: टी सीरीज के मालिक और बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्म निर्माता का जन्म 27 नवंबर 1977 को दिल्ली में हुआ था। भूषण कुमार हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता गुलशन कुमार के बेटे हैं और बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार के भाई है। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। इसी बीच अब एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया डांस वीडियो

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के गाने हरे राम हरे कृष्णा पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में प्रोड्यूसर भूषण कुमार उनके साथ डांस कर रहे हैं। बता दें ये वीडियो 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस पार्टी का है, जिसे उन्होंने भूषण कुमार के जन्म पर उन्हें विश करते हुए साझा किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- सबसे खुश निर्माता को एक ब्लॉकबस्टर जन्मदिन की बधाई #भूषणकुमार सर।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूषण कुमार ने कार्तिक को गिफ्ट की थी गाड़ी

'भूल भुलैया 2' के लिए भूषण कुमार ने अभिनेता को एक शानदार और बेशकीमती तोहफे में गाड़ी दी थी। इस गाड़ी की कीमत 3.50 करोड़ से ज्यादा है। भूषण कुमार ने कार्तिक को भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज रंग की मैकलारेन कार गिफ्ट में दी थी। बता दें इससे पहले भी दोनों की जोड़ी देखी गई थी। साल 2018 में फिल्म सोनू के 'टीटू की स्वीटी' से लेकर 'भूल भूलैया 2' तक इस जोड़ी ने एकसाथ हिट फिल्में ही दी।

शहजादा में भी दिखेगी दोनों की जोड़ी

फिल्म शहजादा में भी दोनों साथ नजर आने वाले है। सिर्फ इतना ही नहीं आने वाले समय में कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार एक साथ और भी फिल्मों में साथ नजर आएंगे।

कार्तिक की आने वाली फिल्में

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म फ्रेडी के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फ्रेडी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है। कार्तिक और कृति के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Who is Aishwarya Sushmita: मिलिए दरभंगा की ऐश्वर्या सुष्मिता से, अब खाकी: द बिहार चैप्टर में निभाई अहम भूमिका

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट