Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन की पुरानी चोट उभरी, लेना पड़ा ये बड़ा फैसला

कार्तिक को उनकी तेज़ी से बढ़ती लोकप्रियता के चलते इस बार के आइफ़ा अवॉर्डस में काफ़ी अहमियत दी जा रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 11:49 AM (IST)
कार्तिक आर्यन की पुरानी चोट उभरी, लेना पड़ा ये बड़ा फैसला
कार्तिक आर्यन की पुरानी चोट उभरी, लेना पड़ा ये बड़ा फैसला

मुंबई। नई जनरेशन सितारों में तेज़ी से उभरे कार्तिक आर्यन को इसी महीने होने वाले आइफा अवॉर्डस में स्टेज पर परफॉर्म करते नहीं दिखेंगे । उनकी पुरानी चोट का फिर से उभर आना इसकी वजह बनी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक तीन महीने पहले कार्तिक आर्यन की मांस-पेशियों में चोट लगी थी जो कुछ समय के बाद ठीक हो गई थी लेकिन अब फिर से उभर गई है। इस कारण कार्तिक दिक्कत में हैं। चोट को देखते हुए उन्होंने बैंकॉक में होने वाले आइफ़ा अवॉर्डस में सिर्फ़ होस्ट करने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक कार्तिक को डॉक्टरों ने सलाह दी है कि वो किसी भी शारीरिक श्रम वाली गतिविधि से दूर रहें। उन्हें इसी साल अप्रैल में हड्डियों के जोड़ में चोट लगी थी। कार्तिक का दर्द हाल ही में काफ़ी बढ़ गया है और इस कारण उन्हें पूरी तरह इलाज करवाने के लिए कहा गया है। ये भी सलाह दी गई है कि इस दौरान वो डांस एक्टिविटी से दूर रहे। आइफ़ा में कार्तिक को अपने हिट गानों पर परफॉर्म करना था लेकिन अब वो सावधानी बरत रहे हैं। दरअसल कार्तिक की इस चोट के बढ़ाने का कारण उनका फुटबाल खेलना भी बताया जाता है। वो सितारों के फुटबाल मैच में काफ़ी एक्टिव रहे हैं और पिछले दिनों जमकर प्रैक्टिस भी की है।

इस साल की 100 करोड़ी फिल्मों में से एक सोनू के टीटू की स्वीटी में लीड रोल करने वाले कार्तिक को उनकी तेज़ी से बढ़ती लोकप्रियता के चलते इस बार के आइफ़ा अवॉर्डस में काफ़ी अहमियत दी जा रही है। उन्हें स्टेज परफॉर्मेंस के साथ एक सेगमेंट को होस्ट भी करना था। अब वो आयुष्मान खुराना के साथ शो होस्ट करने के लिए 20 जून को वहां जाने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक आइफ़ा से लौटने के बाद वो पूरी तरह से अपना इलाज करवाएंगे। कार्तिक आर्यन हाल के वर्षों में तेज़ी से उभरे हैं। फिल्म प्यार का पंचनामा में उनके लंबे मोनोलॉग के चलते वो काफ़ी लोकप्रिय हुए हैं। इस बार का आइफ़ा अवॉर्ड्स समारोह बैंकॉक में 22 से 24 जून तक हो रहा है और इस दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज वहां मौजूद रहेंगे।

समारोह में 20 साल बाद रेखा का स्टेज पर अपनी अदाओं के जलवे दिखाएंगी। वरुण धवन और बॉबी देओल का परफॉर्मेंस होगा। इस बार विद्या बालन की तुम्हारी सुलु को सबसे अधिक सात नॉमिनेशन मिले हैं जबकि राजकुमार राव की न्यूटन को पांच। समारोह में करण जौहर, शाहिद कपूर और रणबीर कपूर की ख़ास मौजूदगी रहेगी ।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में टॉयलेट एक प्रेम कथा 100 करोड़ से अब ही इतना पीछे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.