Move to Jagran APP

Kartik Aaryan ने अपने दोस्त के लिए सोशल मीडिया में मांगी मदद- एंबुलेंस की अर्जेंट ज़रूरत है

कार्तिक इन दिनों करण जौहर की फ़िल्म दोस्ताना 2 से निकाले जाने के लिए मनोरंजन जगत की सुर्खियों में हैं। करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था कि दोस्ताना 2 की कास्टिंग नये सिरे से की जा रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 03:19 PM (IST)
Kartik Aaryan ने अपने दोस्त के लिए सोशल मीडिया में मांगी मदद- एंबुलेंस की अर्जेंट ज़रूरत है
Kartik Aaryan tweets for help for a friend. Photo- Instagram/Kartik Aaryan

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पूरे देश में फैला हुआ है। आम से लेकर ख़ास तक इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत की ख़बरें आ रही हैं। ऐसे में ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए कई लोग सोशल मीडिया में सक्रिय हैं। गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त के लिए ट्विटर पर मदद मांगी, जिसके बाद कई लोगों ने मदद की पेशकश की। 

loksabha election banner

कार्तिक ने बताया कि उनके एक दोस्त को आपातकालीन स्थिति में प्रयागराज में एंबुलेंस चाहिए। कार्तिक ने सम्पर्क नम्बर के बारे में पूछताछ की, जिसके बाद कई यूज़र्स ने कार्तिक की मदद करने की कोशिश की। कुछ देर बाद कार्तिक ने मदद के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। बता दें, कार्तिक इन दिनों करण जौहर की फ़िल्म दोस्ताना 2 से निकाले जाने के लिए मनोरंजन जगत की सुर्खियों में हैं। करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था कि दोस्ताना 2 की कास्टिंग नये सिरे से की जा रही है। 

कार्तिक के फ़िल्म से बाहर होने के बाद उनके फैंस ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया था। वहीं, कंगना रनोट ने कार्तिक के निकाले जाने पर करण जौहर को आड़े हाथों लिया था। ख़बरें ये भी आयी थीं कि दोस्ताना 2 के लिए करण ने अक्षय कुमार से सम्पर्क किया है। हालांकि, अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। 

कार्तिक पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहे हैं। पहले वो साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी कार ख़रीदने के लिए ख़बरों में रहे। फिर धमाका के राइट्स नेटफ्लिक्स द्वारा 135 करोड़ में ख़रीदे जाने की वजह कार्तिक ने सुर्खियों बटोरीं। हालांकि, 135 करोड़ की डील को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गयी। 

कार्तिक आर्यन इसके अलावा भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके निर्देशक अनीस बज़्मी हैं। फ़िल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। कार्तिक की आख़िरी फ़िल्म लव आज कल है, जो 2020 में आयी थी। हालांकि, फ़िल्म फ्लॉप रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.