Move to Jagran APP

'भूल भुलैया 2' के तांडव सीन के लिए कार्तिक आर्यन को करनी पड़ी थी मशक्कत, एक हफ्ते तक लगातार ली थी ट्रेनिंग

भूल भुलैया 2 के सेकेंड हाफ को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिल रही है। खासकर के वह सीन जिसमें कार्तिक आर्यन तांडव कर सबको हैरान करते दिखते हैं। वैसे तो कार्तिक के डांसिंग स्किल से फैंस पहले ही वाकिफ है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 05:48 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 06:54 AM (IST)
'भूल भुलैया 2' के तांडव सीन के लिए कार्तिक आर्यन को करनी पड़ी थी मशक्कत, एक हफ्ते तक लगातार ली थी ट्रेनिंग
Kartik Aaryan trained for a week to ace Tandav moves in 'Bhool Bhulaiyaa 2, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कर्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर छाए हुए हैं। फिल्म के पहले दिन के ही कलेक्शन ने कर्तिक को बॉलीवुड के हिट एक्टर्स की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। 'सूर्यवंशी' के बाद रिलीज हुई सभी हालिया हिंदी फिल्मों को हराकर 'भूल भुलैया 2' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है। जिसके अनुसार फिल्म के तांडव सीन के लिए कार्तिक को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। 

loksabha election banner

'भूल भुलैया 2' के सेकेंड हाफ को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिल रही है। खासकर के वो सीन जिसमें कार्तिक आर्यन तांडव कर सबको हैरान करते दिखते हैं। वैसे तो कार्तिक के डांसिंग स्किल से फैंस पहले ही वाकिफ है, लेकिन तांडव जैसे क्लासिकल डांस को परफॉर्म कर कार्तिक ने अपने टैलेंट को एक बार फिर से नए तरीके से पेश कर खुद की काबिलियत साबित की है।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, "कार्तिक ने तांडव के उस छोटे से डांस सीन में जान फूंकने के लिए पूरे एक हफ्ते तक नॉन-स्टॉप ट्रेनिंग ली थी। यह किसी के लिए भी बहुत मुश्किल डांस फॉर्म है जिसने कभी भी इंडियन क्लासिकल डांस नहीं सीखा है और वह गुरु चिन्नी प्रकाश के प्रशिक्षण के दौरान इसे एक सप्ताह के भीतर सीखने में कामयाब रहे।"

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 2' के पहले दिन के कलेक्शन के साथ इस साल के सबसे बड़े ओपनर के रूप में उभर कर सामने आए हैं। जो संजय लीला भंसाली की 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी रणवीर सिंह जैसे एक्टर की 'जयेशभाई जोरदार' से आगे निकल रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक के पास आगे भी बड़े पैमाने पर फिल्मों की एक लाइनअप है। जिसमें 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी' और साजिद नाडियाडवाला की एक अनटाइटल फिल्म शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.