नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली ख़ान से ब्रेकअप की ख़बरों के बाद कार्तिक आर्यन अब जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ताना बढ़ा रहे हैं, जिनके साथ कार्तिक दोस्ताना 2 में काम कर रहे हैं। कार्तिक ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें दोनों यंग एक्टर्स एक दिलचस्प अंदाज़ में दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में कार्तिक जिस एक्टर पर ऑपरेशन दोस्ताना 2 परफॉर्म कर रहे हैं, उनका नाम लक्ष्य है, जो टीवी एक्टर हैं और इस फ़िल्म से बॉलीवुड पारी शुरू कर रहे है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक तीनों कलाकारों ने फ़िल्म की तैयारी शुरू कर दी है, जिसके लिए करण जौहर के ऑफ़िस का दौरा किया था। फ़िल्म के निर्देशक कोलीन डिचुन्हा ने इनके साथ एक विशेष सत्र किया था, जिसका ज़िक्र उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी में किया है। करण जौहर ने इसी साल जून में सीक्वल का एलान किया था। सितम्बर में उन्होंने लक्ष्य की एंट्री की घोषणा की। 

दोस्ताना 2 के अलावा कार्तिक आर्यन इम्तियाज़ अली के साथ लव आज कल 2 में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में कार्तिक के साथ सारा अली ख़ान फीमेल लीड रोल में हैं, जिनके साथ कार्तिक की नज़दीकियां ख़ूब ख़बरों में रही थीं। दोनों को कई मौक़ों पर साथ देखा गया था। कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज़ आये, जिनमें कार्तिक और सारा एक-दूसरे के बीच बांडिंग साफ़ देखी जा सकती थी। 

फ़िलहाल कार्तिक पति पत्नी और वो के लिए भी चर्चा में रहते हैं, जिसमें वो अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इस फ़िल्म में भूमि 'पत्नी' और अनन्या 'वो' के किरदार में हैं। पिछले दिनों तीनों किरदारों के फ़र्स्ट लुक रिलीज़ किये गये थे। इस फ़िल्म में कार्तिक के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है। 

कार्तिक ने अपने करियर की शुरुआत प्यार का पंचनामा फ़िल्म से की थी, जिसमें उनका 8 मिनट का मोनोलोग काफ़ी चर्चित रहा था। 2018 में कार्तिक की फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी आयी, जिसने उन्हें 100 करोड़ क्लब में एंट्री दिलवाई। इस साल रिलीज़ हुई कार्तिक की फ़िल्म लुकाछुपी भी सफल रही थी। कार्तिक अनीस बज़्मी निर्देशित भूल भुलैया 2 में भी काम कर रहे हैं, जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप