Move to Jagran APP

'मंजुलिका' के दीवाने कार्तिक आर्यन ने इस खास दोस्त के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे, अपनी फिल्म का गाना किया डेडीकेट

Kartik Aaryan SharesVideo on Friendship Day रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर भूल भुलैया 2 स्टार कार्तिक आर्यन ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने स्पेशल फ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 07:07 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 11:17 PM (IST)
'मंजुलिका' के दीवाने कार्तिक आर्यन ने इस खास दोस्त के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे, अपनी फिल्म का गाना किया डेडीकेट
Kartik Aaryan shares cutest video on friendship day

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद से लाइमलाइट में रहते हैं। उन्हें बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार के तौर पर देखा जा रहा है। कार्तिक फैन फॉलोइंग के मामले में भी काफी आगे हैं, खासकर के फीमेल फैंस के मामले में। सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस कार्तिक के लिए अपना प्यार जताते हुए नजर आते हैं। आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक ने बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में वे अपने जिगरी यार के साथ दोस्ती का खास दिन सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

31 वर्षीय कार्तिक आर्यन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और अपने प्यारे से दोस्त के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं। ये खास दोस्त और कोई नहीं बल्कि कार्तिक का पालतू डॉग कटोरी है, जिसके साथ वे जमीन में लेट-लेटकर खेल रहे हैं और बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का गाना 'तेरा यार हूं मैं' बज रहा है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'इट्स तेरा यार हूं मैं, हैप्पी फ्रेंडशिप डे।'

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस फ्रेंडशिप डे स्पेशल वीडियो में कार्तिक और कटोरी दोनों साथ में इतने प्यारे लग रहे हैं कि उनके फैंस इन्हें देखकर अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट सेक्शन में ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा, "सुपर क्यूट ऑलवेज।" एक अन्य फैन ने लिखा, "सो सो स्वीट।" एक और यूजर ने कहा, "एक फ्रेम में दो क्यूटीस।"

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक जल्द रोहित धवन की फिल्म शहजादा में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन हैं। यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसके अलावा उनके पास साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी है, इस फिल्म में वे एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। कार्तिक के पास अलाया एफ के साथ वाली एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी, हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया और कबीर खान की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.