Move to Jagran APP

Kartik Aaryan ने क्यों डिलीट कर दिया था बहन को 'टॉर्चर' करने वाला वीडियो, अब बताई वजह

लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कार्तिक के इंस्टाग्रामप वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 12:24 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 12:24 PM (IST)
Kartik Aaryan ने क्यों डिलीट कर दिया था बहन को 'टॉर्चर' करने वाला वीडियो, अब बताई वजह
Kartik Aaryan ने क्यों डिलीट कर दिया था बहन को 'टॉर्चर' करने वाला वीडियो, अब बताई वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कार्तिक के इंस्टाग्रामप वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के वीडियोज़ को काफी पसंद भी किया जा रहा है। कुछ दिन पहले कार्तिक ने अपने बहन के साथ मस्ती करते हुए कुछ वीडियोज़ शेयर किए थे जिसमें दोनों भाई-बहन काफी क्यूट लग रहे थे। लेकिन उन वीडियोज़ में से एक वीडियो को लेकर कार्तिक लोगों के निशाने पर आ गए थे। जिसके बाद कार्तिक ने वो वीडियो डिलीट कर दिया था। एक्टर ने वीडियो डिलीट क्यों किया इस बारे में उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। इस बारे में उन्होंने क्या कहा है ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं उस वीडियो में आखिर था क्या?

loksabha election banner

कार्तिक के उस वीडियो की तुलना लोग कबीर सिंह से करने लगे थे। उस वीडियो में कार्तिक अपनी बहन को परेशान करते नज़र आ रहे थे। बहन के खराब रोटी बनाने की वजह से वो उनके बाल पढ़कर घुमा देते हैं उसके बाद उनसे लड़ाई करने लगते हैं और वो बालकनी से कूद जाती हैं। कार्तिक का ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी। यहां तक की लोगों ने कार्तिक की तुलना कबीर सिंह से करते हुए घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप तक लगा दिया है। एक्टर ने तब तो इस मामले पर कुछ नहीं कहा लेकिन अब अपना पक्ष रखा है।

Film Companion की फाउंडर अनुपम चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया, ‘ लोगों ने कहा कि वो वीडियो घरेलू हिंसा को प्रमोट करता है, ज़रा सोचिए अगर ऐसा कुछ होता तो मेरी बहन और मां इस शूट करने पर ऐतराज़ नहीं करतीं? वीडियो अपलोड करने से पहले भी उन्होंने देखा था। जब मैंने वीडियो डिलीट कर दिया उसके बाद मुझसे कई लोगों ने पूछा कि मैंने वीडियो डिलीट क्यों कर दिया? क्योंकि हर चीज़ के दो पहलू होते हैं। लेकिन मैं इन सबको प्रमोट नहीं कर रहा हूं।

‘मैंने वो वीडियो इसलिए डिलीट कर दिया क्योंकि मुझे पता था कि उसकी वजह से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, और अगर उस वीडियो की वजह से लोगों की भावनाओं की ठेस पहुंची है तो वीडियो डिलीट तो करना ही था’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.