नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में लैम्बर्गिनी कार ख़रीदकर सबको चौंका दिया। कार्तिक की इस महंगी कार की कीमत साढ़े चार करोड़ बतायी जाती है। कार्तिक ने कार सीधे इटली से मंगवायी है, जिसे मुंबई तक लाने में ही 50 लाख रुपये का ख़र्च आया है। कार्तिक ने कार ख़रीदने की ख़ुशी सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए अपने फैंस के साथ भी साझा की। 

कार्तिक को इस शानदार उपलब्धि के लिए सभी ने ख़ूब बधाइयां दीं। इसके बीच उनकी मां डॉ. मीरा तिवारी ने कार्तिक को पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अब तो बाइक चलाना छोड़ दे बेटा। मां की इस सलाह पर कार्तिक ने मज़ेदार प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- औकात नहीं भूल सकता ना मां। कार्तिक के इस जवाब को उनके फैंस ने ख़ूब पसंद किया और इसके स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। 

 

बता दें, कार्तिक के पास एक बीएमडब्लू कार है, जो उन्होंने साल 2017 में ख़रीदी थी। 2019 में कार्तिक ने अपनी मां को मिनी कूपर कार तोहफे़ में दी थी। कार्तिक फ़िलहाल भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके दौरान वो कोरोना वायरस की चपेट में भी आये और नेगेटिव होने के बाद शूटिंग पर लौटे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके कार्तिक ने 2011 की फ़िल्म प्यार का पंचनामा से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। 2021 में उन्हें 10 साल पूरे हो रहे हैं। इस दौरान कार्तिक 9 फ़िल्मों में लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। अब उनकी धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। फ़िल्म में वो एक टीवी न्यूज़ एंकर के रोल में दिखेंगे।

सोनू के टीटू की स्वीटी से पहले तक कार्तिक का करियर ख़ास नहीं रहा था, मगर इस फ़िल्म ज़बरदस्त कामयाबी ने उन्हें चर्चित एक्टर्स की पंक्ति में खड़ा कर दिया। इसके बाद आयीं लुका छुपी और पति पत्नी और वो भी सफल रहीं। हालांकि, 2020 में आयी लव आज कल फ्लॉप रही थी, जिसमें सारा अली ख़ान फीमेल लीड थीं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021