नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में अपना नाम स्थापित कर लिया है और वे लगातार अच्छी फिल्में करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। कार्तिक आर्यन इन दिनों सैफ अली खान के बीट सारा अली खान से अफेयर को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक को लेकर नई खबर आ रही है कि वे अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे। 

जी हां जो काम आलिया भट्ट ने किया था वही काम अब कार्तिक भी करने जा रहे हैं। अगर आपको याद हो तो कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने भी अपना यू ट्यूब चैनल लॉन्च किया था। दरअसल 28 वर्षीय कार्तिक वर्चुअल वर्ल्ड में अपने फैंस तक पहुंचने के लिए यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे। बताया जा रहा है कि वे 12 अगस्त को कार्तिक अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर देंगे। मिड-डे न्यूजपेपर से बातचीत में कार्तिक ने इस बात को कन्फर्म किया है कि वे अपना यू ट्यूब चैनल लेकर आ रहे हैं। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि यह मेरे फैंस के लिए डेस्टिनेशन होगा। साथ ही मेरे शुभ चिंतक भी मुझे देख सकेंगे। आगे कार्तिक ने कहा कि इसमें ओरिजिनल कंटेंट होगा। रोजमर्रा की जिंदगी में होने वाली एक्टिविटी से जुड़ा कंटेंट डाला जाएगा। यह मेरी प्रोफेशनल लाइफ तक सीमित नहीं रहेगा बल्कि इसमें फिटनेस और मैं कहां-कहां जा रहा हूं इसका भी जिक्र होगा। यू ट्यूब पर बहुत ऑडियंस है और लोगों को वीडियो देेखना अच्छा लगता है। इसलिए मुझे यह विचार आया। 

जानकारी के मुताबिक कार्तिक इस यूट्यूब चैनल की शुरुआत में पति पत्नी और वो फिल्म के लखनऊ शेड्यूल के दौरान का वीडियो शेयर करेंगे जो कि पर्दे के पीछे हुई एक्टिविटी से जुड़ा होगा। आपको बता दें कि फिलहाल कार्तिक फिल्म नवाबों के शहर की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी हैं। 

बताते चलें कि कार्तिक इन दिनों सारा अली खान के साथ अफेयर को लेकर लगातार चर्चा में हैं। दोनों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। कुछ समय पहले ही दोनों ने अपनी फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग पूरी की है। 

यह भी पढ़ें: The Lion King Box Office Collection: Hollywood Animation फिल्म 150 करोड़ के करीब

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप