नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खोले जाने का एलान होते ही एक के बाद बॉलीवुड फ़िल्मों की रिलीज़ डेट्स का एलान किया जा रहा है। शनिवार से अब तक लगभग दो दर्ज़न फ़िल्मों की रिलीज़ डेट घोषित की जा चुकी हैं और अब कार्तिक आर्यन की फ़िल्म भूल-भुलैया 2 की रिलीज़ तारीख़ तय हो गयी है, जिसका एलान कार्तिक ने एक वीडियो के ज़रिए किया। 

वीडियो में कार्तिक एक इमारत के गुम्बद पर बैठे हुए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में एक बड़ा सा चांद दिख रहा है और आस-पास कौवे उड़ रहे हैं। काला चश्मा लगाये कार्तिक के हाथ में रूद्राक्ष की माला लिपटी हुई है और काले रंग के कुर्ते पर मंत्र जैसे लिखे हुए हैं। कार्तिक का यह लुक काफ़ी दिलचस्प है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कार्तिक ने बताया कि फ़िल्म अगले साल 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

अनीस बज़्मी निर्देशित फ़िल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इस हॉरर कॉमेडी का लेखन फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने किया है। फ़िल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियोज़ के बैनर तले किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल-भुलैया 2, अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट फ़िल्म भूल-भुलैया फ्रेंचाइजी की दूसरी फ़िल्म है। फ़िल्म की शूटिंग कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान ही की गयी है। दो हफ़्ते पहले ही फ़िल्म का क्लाइमैक्स शूट किया गया है। कार्तिक ने क्लैपबोर्ड की फोटो शेयर करके बताया था कि इस फ़िल्म के लिए यह सबसे चुनौतीपूर्ण सीक्वेंसेज़ में से एक है। पूरे हफ़्ते इसे शूट किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें, कार्तिक आर्यन की सिनेमाघरों में आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म लव आजकल 2 है, जो 2020 में पैनडेमिक शुरू से पहले आयी थी। इस फ़िल्म में सारा अली ख़ान उनके साथ फीमेल लीड रोल में थीं। कार्तिक लगभग दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। इस बीच उन्होंने राम माधवानी की धमाका भी पूरी की, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी, केजीएफ 2, 83 समेत ये फिल्म होंगी इस साल और अगले रिलीज़...ये रही पूरी लिस्ट

Edited By: Manoj Vashisth