Move to Jagran APP

Kartik Aaryan ने मुंबई की सड़को पर उठाया बाइक राइड का लुत्फ, देखें वायरल फोटो

अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिविटी के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी फैंस के साथ अपडेप शेयर करते रहते हैं। अब उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी बाइक चलते नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:17 AM (IST)
Kartik Aaryan ने मुंबई की सड़को पर उठाया बाइक राइड का लुत्फ, देखें वायरल फोटो
Kartik Aaryan enjoyed bike ride on the streets of Mumbai, see viral photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कम वक्त में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिविटी के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी फैंस के साथ अपडेप शेयर करते रहते हैं।

loksabha election banner

इसी बीच उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी बाइक चलते नजर आ रहे हैं। अभिनेता की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, तस्वीर में वो बुलट की राइड करते दिखे जा सकते हैं। फोटो में वो व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहने सिल्वर कलर की बुलट बाइक चला रहे हैं।

वहीं तस्वीर में वो कोविड- 19 प्रोटोकॉल्स का पालन करते दिख रहे हैं। कार्तिक के इस फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं और तस्वीर पर कमेंट कर अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अभिनेता ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'कैप्टन इंडिया' का पहला पोस्टर साझा किया था। पोस्टर कमें कार्तिक कैप्टन की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में कार्तिक का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है। लेकिन एक प्लेन और घर दिखाई दे रहे हैं, जिनमें आग लग रही है। फिल्म की रिलीज़ डेट और रिलीज़ प्लेटफॉर्म को लेकर कार्तिक ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इस फिल्म को हंसल मेहता के निर्देशन में बना जा रहा है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बता करें त वो ज्लाद ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा वो फिल्म 'धमाका' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में लाइव कवरेज के दौरान टीवी चैनल के अंदर के माहौल को दिखाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.