Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री मोदी ने कार्तिक आर्यन के कोरोनोवायरस मोनोलॉग को किया ट्विटर पर शेयर, कही ये बात

PM Narendra Modi on Kartik Aaryan Coronavirus Monologue कार्तिक आर्यन कोरोनोवायरस के बारे में एक मोनोलॉग वीडियो बनाकर अपने प्रशंसकों को सचेत कर रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 07:26 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 08:15 AM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी ने कार्तिक आर्यन के कोरोनोवायरस मोनोलॉग को किया ट्विटर पर शेयर, कही ये बात
प्रधानमंत्री मोदी ने कार्तिक आर्यन के कोरोनोवायरस मोनोलॉग को किया ट्विटर पर शेयर, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl कोरोनावायरस महामारी के बाद दुनिया भर के लोग विभिन्न माध्यमों से लोगों को सावधान करने का प्रयत्न कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के कलाकार भी पीछे नहीं रही हैं। कई कलाकार अपने सोशल मीडिया हैंडल का उपयोग अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें, वीडियो और मैसेज शेयर करने के लिए करते रहे हैं ताकि उन्हें सुरक्षित रखने में सहायता हो सके।

loksabha election banner

इन सबके बीच कार्तिक आर्यन, जो अपनी फिल्मों में मोनोलॉग देने के लिए काफी लोकप्रिय हैं, ने कोरोनोवायरस के बारे में एक मोनोलॉग वीडियो बनाकर अपने प्रशंसकों को सचेत कर रहे हैं।

उनकी इस पहल का न केवल उनके बॉलीवुड के समकक्ष कलाकारों ने सराहना की हैं, बल्कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से उनके वीडियो को पोस्ट कर लोगों में जागरूकता लाने का प्रयत्न किया हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री मोदी ने कार्तिक के मोनोलॉग को शेयर कर लिखा, ‘युवा अभिनेता के पास कहने के लिए कुछ है.. यह समय 'ज्यादा सावधान' होने का है और 'कोरोना का पंचनामा' है! #IndiaFightsCorona '

कार्तिक ने अपने मोनोलॉग का वीडियो अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था और यह कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इस बीच काम के मोर्चे पर कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर कार्तिक काम कर रहे हैं। वह अगली बार जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ’दोस्ताना 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगेl

इसके पहले इस फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार ने अहम भूमिका निभाई थीं। वह इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके पहले उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं। इस फिल्म में उनके अलावा फिल्म सारा अली खान की अहम भूमिका थीं। दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया था। इसके पहले दोनों के बीच अफेयर की भी खबरें थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.