Move to Jagran APP

Sara Ali Khan के लिए Kartik Aaryan ने कटरीना कैफ को दिया ‘धोखा’, जानें पूरा मामला

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस वक्त एक दूसरे में पूरी तरह खो चुके हैं। आलम ये है कि दोनों कुछ दिन भी एक दूसरे से मिले बिना नहीं रह पाते। (Photo-Kartik Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 12:36 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 12:44 PM (IST)
Sara Ali Khan के लिए Kartik Aaryan ने कटरीना कैफ को दिया ‘धोखा’, जानें पूरा मामला
Sara Ali Khan के लिए Kartik Aaryan ने कटरीना कैफ को दिया ‘धोखा’, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक दूसरे में पूरी तरह खो चुके हैं। आलम ये है कि दोनों कुछ दिन भी एक दूसरे से मिले बिना नहीं रह पाते। फिर चाहें उसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े। हाल ही में कार्तिक ने कटरीना कैफ के साथ एक इवेंट पर जाना इसलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि उन्हें सारा से मिलना था।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो, कार्तिक को कटरीना के साथ बाली में एक वेडिंग में मौजूद होना था। लेकिन कार्तिक ने इवेंट में जाना कैंसल कर दिया। सारा अली खान इसके पीछे की वजह बताई जा रही हैं। खबर के मुताबिक कार्तिक ने इंडिया में रहने का फैसला किया ताकि वो सारा अली खान के साथ डेट पर जा सकें।

 

View this post on Instagram

#AajKal ❤️ 🙏🏻 .... ... #Repost @imtiazaliofficial the oxygen that makes the film breathe #aajkal @saraalikhan95 @kartikaaryan (clicked during the first few readings of the film, before shoot began)

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक ने भले की अपने प्यार को पब्लिक के सामने स्वीकार नहीं किया हो, लेकिन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री सब कुछ बयां कर देती है। इतनी ही नहीं दोनों को अब अक्सर साथ देखा जाता है। कभी सारा,कार्तिक से मिलने उनके सेट पर पहुंच जाती हैं तो कभी कार्तिक, सारा से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंच जाते हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.