Move to Jagran APP

Kartik Aaryan ने जिस घर में रहकर फ़िल्मों के लिए किया संघर्ष, उसे इतने करोड़ में ख़रीदा

Kartik Aaryan buys flat in Mumbai 2018 में कार्तिक का सितारा बुलंदी पर पहुंचा जब सोनू के टीटू की स्वीटी ना सिर्फ़ कामयाब रही बल्कि कार्तिक को 100 करोड़ क्लब में भी पहुंचा दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 04:11 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 07:40 PM (IST)
Kartik Aaryan ने जिस घर में रहकर फ़िल्मों के लिए किया संघर्ष, उसे इतने करोड़ में ख़रीदा
Kartik Aaryan ने जिस घर में रहकर फ़िल्मों के लिए किया संघर्ष, उसे इतने करोड़ में ख़रीदा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी मेहनत और लगन से अपना अलग मुक़ाम बना लिया है और अब उनकी गिनती भविष्य के उभरते सितारों में होने लगी है। यूथ लव स्टोरीज़ का लोकप्रिय नाम बन चुके कार्तिक प्रोफेशनल के साथ निजी ज़िंदगी में भी आगे बढ़ रहे हैं। ख़बर है कि कार्तिक ने मुंबई में अपना आशियाना ख़रीद लिया है। 

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक ने नया घर मुंबई के वर्सोवा इलाक़े में यारी रोड पर ख़रीदा है। घर की क़ीमत 1.60 करोड़ रुपये बतायी जाती है। ख़बरें तो यह भी हैं कि कार्तिक ने घर की डील मई में ही कर ली थी। दिलचस्प बात यह है कि यह वही फ्लैट है, जिसमें कार्तिक संघर्ष के दौरान किराये पर रहते थे। 

कार्तिक अब उन सितारों में शामिल हो गये हैं, जो आंखों में कामयाबी के सपने लेकर मुंबई जाते हैं और उन्हें हासिल भी करते हैं। बता दें कि कार्तिक ने 2011 की फ़िल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। क्रेडिट रोल्स में उनका नाम कार्तिक तिवारी गया था।

इस फ़िल्म में उनका 8 मिनट लम्बा मोनोलॉग काफ़ी चर्चित रहा था और कार्तिक को पहचान मिली। उनकी दूसरी फ़िल्म 'आकाशवाणी' 2013 में आयी, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही। 2014 में आयी 'कांची' भी फ्लॉप रही, जिसे सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था। 2015 में आयी 'प्यार का पंचनामा 2' ने कार्तिक को एक बार कामयाबी दिलवाई। 

2017 में कार्तिक गेस्ट इन लंदन में दिखायी दिये, जो अजय देवगन की फ़िल्म अतिथि तुम कब जाओगे की अगली कड़ी थी। यह फ़िल्म कामयाब रही। 2018 में कार्तिक का सितारा बुलंदी पर पहुंचा, जब सोनू के टीटू की स्वीटी ना सिर्फ़ कामयाब रही, बल्कि कार्तिक को 100 करोड़ क्लब में भी पहुंचा दिया। इस साल कार्तिक की लुकाछिपी रिलीज़ हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफ़िस पर हिट घोषित किया गया है।

 

View this post on Instagram

#ChintuTyagi chale #Lucknow !! ✈️ #PatiPatniAurWoh Kal se ❤️🤫

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक फ़िलहाल 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। कार्तिक ने सोशल मीडिया में जानकारी दी कि वो शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। फ़िल्म में उनके किरदार का नाम चिंटू त्यागी है। इसके अलावा इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'लव आज कल 2' में कार्तिक सारा अली ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.