Move to Jagran APP

Dostana 2 : करण जौहर की फिल्म में ये होगा कार्तिक आर्यन और लक्ष्य का किरदार

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कौन-कौन होगा इस बात का पता हाल ही में चल चुका है लेकिन फिल्म में एक्टर्स का रोल क्या होगा इस बात का खुलासा अब हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 08:47 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 09:07 AM (IST)
Dostana 2 : करण जौहर की फिल्म में ये होगा कार्तिक आर्यन और लक्ष्य का किरदार
Dostana 2 : करण जौहर की फिल्म में ये होगा कार्तिक आर्यन और लक्ष्य का किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कौन-कौन होगा इस बात का पता हाल ही में चल चुका है, लेकिन फिल्म में एक्टर्स का रोल क्या होगा इस बात का खुलासा अब हुआ है। फिल्म में जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नजर आएंगे। लक्ष्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। डेक्कन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म में कार्तिक और लक्ष्य गे बनेंगे।

आपको याद होगा कि साल 2008 में रिलीज हुई  फिल्म 'दोस्ताना' में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने भी गे का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल में थीं। उस दौरान 'दोस्ताना' ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म के चर्चा में आने की एक वजह थी अभिषेक और जॉन का किरदार। उस वक्त पर्दे पर गे बनना और उसे बखूबी  पर्दे पर दर्शाना आसान नहीं था, लोगों के लिए ऐसा कुछ देखा भी काफी नया था। फिल्म पर्दे पर हिट रही थी।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Both happy and excited to introduce the new kid on the Dharma block! LAKSHYA will be making his debut with us in #DOSTANA2 and from thereon, we hope to start a solid cinematic journey together! Please welcome @itslakshya and shower him with all your love and blessings...

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि करण ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर लक्ष्य के बारे में सबको बताया था। करण ने सोशल मीडिया के जरिए ही लक्ष्य को सबसे इंट्रोड्सूज करवाया था। लक्ष्य को फोटोज शेयर करते हुए करण ने लिखा था, धर्मा ब्लॉक के नए चेहरे को आप सबसे मिलने वाले के लिए मैं बहुत और उत्साहित हूं। लक्ष्य, फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हम साथ में एक अच्छा रास्ता तय करेंगे। स्वागत करें इस नए चेहरे लक्ष्य का। इन्हें ढेर सारा प्यार और दुआएं दें।
ये भी पढ़ें : Dostana-2: जानें- कौन हैं लक्ष्य, जो करण जौहर की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

 

View this post on Instagram

Can’t camouflage the excitement ⚡️

A post shared by Lakshya (@itslakshya) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.