Move to Jagran APP

Karthikeya 2 Shoes in Temple: 'कार्तिकेय 2' में भी दोहरायी गयी 'ब्रह्मास्त्र' वाली गलती? फिल्म के लीड एक्टर ने दिया जवाब

Karthikeya 2 Shoe in Temple बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही कार्तिकेय 2 के दृश्य को लेकर अब सोशल मीडिया में सवाल उठाये जा रहे हैं। इस दृश्य में निखिल को एक मंदिर जैसी इमारत में जूते पहनकर घुसते हुए दिखाया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 12:29 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 12:29 PM (IST)
Karthikeya 2 Shoes in Temple: 'कार्तिकेय 2' में भी दोहरायी गयी 'ब्रह्मास्त्र' वाली गलती? फिल्म के लीड एक्टर ने दिया जवाब
Karthikeya 2 Shoes In Temple Scene Actor Nikhil Siddharth Clarifies. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की विफलताओं के बीच इस समय सबसे ज्यादा चर्चा तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 को लेकर हो रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार रफ्तार पकड़ी है और हर दिन इसकी स्क्रीन्स और कलेक्शन्स बढ़ रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया से लेकर ट्रेड सर्किट में फिल्म की चर्चा हो रही है और अब कार्तिकेय 2 के एक सीन को लेकर भी विवाद छिड़ गया है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म के एक दृश्य में लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ को जूते पहनकर मंदिर में दाखिल होते हुए दिखाया गया है। इस पर खुद निखिल ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे फर्जी खबर करार दिया है।

दरअसल, ट्विटर पर जेम्स ऑफ साउथवुड नाम के एकाउंट से कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किये गये, जिनमें एक प्राचीन मंदिर जैसी दिखने वाली इमारत नजर आ रही है और निखिल जूते पहने हुए हैं। इस पर लिखा गया है कि यह दक्षिण भारतीय कलाकार मंदिर में जूते पहनकर दाखिल हुआ है और हमारे धर्म को बदनाम कर रहा है। इसके साथ सभी साउथ फिल्मों और कार्तिकेय 2 के बायकॉट की अपील भी की गयी। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए निखिल सिद्धार्थ ने लिखा- फर्जी खबर। इस दृश्य में एक प्राचीन स्नानागार दिखाया गया है। यह कोई मंदिर नहीं है। जब आप फिल्म देखेंगे तो इसे समझ सकेंगे। इसके बाद निखिल ने झूठी खबरें ना फैलाने की अपील भी की। 

बता दें, कार्तिकेय 2 ने रिलीज के चार दिनों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 22 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है और फिल्म हिंदी बेल्ट में भी अब रफ्तार पकड़ रही है। फिल्म में अनुपम खेर ने भी कैमियो किया है। 

ब्रह्मास्त्र का भी हुआ था बायकॉट

मंदिर में जूते पहनकर जाने का दृश्य दिखाने के लिए अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के खिलाफ भी बायकॉट अभियान चलाया गया था। ट्रेलर में दिखाया गया था कि रणबीर कपूर जूते पहने हुए दौड़कर जा रहे हैं और उछलकर मंदिर का घंटा बजा रहे हैं।

बायकॉट ट्रेंड होने पर अयान मुखर्जी ने एक लम्बा-सा नोट लिखकर इन खबरों का खंडन किया था। अयान ने बताया था कि इस दृश्य में रणबीर किसी मंदिर नहीं, पूजा पंडाल में दाखिल हो रहे हैं। हमारा परिवार 75 सालों से दुर्गा पूजा मना रहा है। हम पंडाल में सिर्फ वहां जूते उतारते हैं, जहां मुख्य दरबार या स्टेज होता है। ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.