Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर किया खुलासा, बताया करियर की सबसे बड़ी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म शहजादा को लेकर दिलचस्प बातें कही हैं और बताया है कि ये फिल्म उनके करियार में बेहद महत्वपूर्ण है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 12:54 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 12:54 PM (IST)
कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर किया खुलासा, बताया करियर की सबसे बड़ी फिल्म
Kartik Aaryan calls 'Shehzada' biggest film of his career. photo source @kartikaaryan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म 'शहजादा' को लेकर दिलचस्प बातें कही हैं और बताया है कि ये फिल्म उनके करियार की बेहद महत्वपूर्ण और बड़ी है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म शहजादा की शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर की जा रही हैं। कार्तिक ने कहा कि जैसा की फिल्म के नाम शहजादा से पता चलता है कि ये उनकी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। साथ ही उन्होंने भूल भुलैया 2, कैप्टन इंडिया को लेकर बड़े बजट की बड़ी फिल्में बताया है।

हाल ही में कार्तिक ने बताया था कि उन्होंने  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया है । जिसको 4 नबंवर से फिल्म सिटी स्थित अपनी राजसी हवेली के साथ मिलकर भव्य स्तर पर फिल्माया गया है और अब फिल्म का अगला शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जाएगा। फिल्म में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किदार में नजर आने वाली हैं। इससे पहले कृति और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को फैमिली ड्रामा फिल्म लुक्का छुप्पी में देखा गया था, जहां दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी ने भी अहम रोल प्ले किया है।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल द्वरा निर्मित ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल प्ले कर रही हैं। दोनों के अलावा फिल्म में मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ‘भूल भुलैया 2’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.