Move to Jagran APP

जंगल में रास्ता भटक गए कार्तिक आर्यन, मदद करने के बजाए पुलसवाले लेने गए सेल्फी, देखें VIDEO

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक अपनी गाड़ी में बैठे हैं और पुलिस वाला उनसे पूछता है कहां जाना है? जिस पर कार्तिक कहते हैं भैया वो राइट लेना था पीछे वाला क्या?। इस पर आवाज सुनाई देती है ‘अरे यार आप भी!।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 12:24 PM (IST)
जंगल में रास्ता भटक गए कार्तिक आर्यन, मदद करने के बजाए पुलसवाले लेने गए सेल्फी, देखें VIDEO
Image Source: bollywood pap Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। कार्तिक अपने एक्टिंग स्किल के फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनों उनका से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक पुलिसवालों से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गलत टर्न लेने वाले कार्तिक के साथ पुलिसवाले सेल्फी ले रहे हैं।

loksabha election banner

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज बॉलीवुड पैप पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक अपनी गाड़ी में बैठे हैं और पुलिस वाला उनसे पूछता है कहां जाना है? जिस पर कार्तिक कहते हैं, 'भैया वो राइट लेना था पीछे वाला क्या?'। इस पर आवाज सुनाई देती है, ‘अरे यार आप भी!'।

वीडियो में आगे कार्तिक कहते हैं, 'आप सब मेरे पीछे-पीछे क्यों आ गए?'। जिस पर पुलिस वाला कहता है, ‘क्योंकि आप कहीं खो जाते सर'। इस सारी बातचीत के बाद पुलिसवाले ने कार्तिक आर्यन के साथ सेल्फी भी ली। सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पंचगनी में कर रहे हैं शूटिंग

कार्तिक आर्यन अपने इंस्टाग्राम पर बीते कुछ दिनों से अजीब सी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। ये फोटोज पंचगनी की ही हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फ्रेडी के क्लाइमेक्स शूट की तस्वीर भी शेयर की थी। फिल्म फ्रेडी महाराष्ट्र के हिल स्टेशन पंचगनी में शूट हुई है। फ्रेडी रोमांटिक थ्रिलर है जिसमें कार्तिक के साथ फिल्म में अलाया एफ भी हैं।

कैप्टन इंडिया में नजर आएंगे कार्तिक

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं। वो आने वाले समय में भूल भुलैया 2, कैप्टन इंडिया, धमाका और फ्रेडी जैसी फिल्मों में देखे जाएंगे। आखिरी बार एक्टर को सारा अली खान के साथ फिल्म लव 'आजकल 2' में देखा गया था। वैसे पिछले दिनों कार्तिक का नाम इसलिए भी सुर्खियों में था क्योंकि उन्हें करण जौहर और शाहरुख खान प्रोडक्शन की फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.