Move to Jagran APP

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, प्रमोशन के बाद लिया जलेबी और पोहा का टेस्ट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणाी की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट से पहले मेकर्स और कलाकार काफी जबरदस्त तरीके से भूल भूलैया 2 का प्रमोशन में जुडे हुए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 07:06 AM (IST)
भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, प्रमोशन के बाद लिया जलेबी और पोहा का टेस्ट
Karthik Aryan and Kiara Advani reached Indore for promotion of Bhool Bhulaiyaa 2.

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी ये हॉरर कॉमेडी फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही निर्माता और स्टार काफी जोर-शोर के फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब बुधवार को कार्तिक और कियारा भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए एमपी की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचे, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे था।

जलेबी, पोहा का लिया जायका

इंदौर में फिल्म के प्रमोशन के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन इंदौर के प्रसिद्ध खाने जलेबी और पोहा का जायका ले रहे हैं।

Kartik

वहीं, मंगलवार को कार्तिक और कियारा आपनी फिल्म की सफलता के लिए देश की राजधानी दिल्ली स्थित गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे थे। जहां उन्होंने गुरूगंथ साहिब के समक्ष माथा टेक कर आशीर्वाद लिया।

इस हॉरर कमेंटी वो अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य मंजुलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि अभिनेता रूह बाबा के अतरंगी भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, राजपाल यादव और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Kiara

20 मई को रिलीज होगी फिल्म

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था। लेकिन इस फिल्म की कहानी भूल भुलैया से बिल्कुल बताई जा रही है। ये फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.