मुंबई। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से बड़ी कामयाबी का स्वाद चखने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन हाल के दिनों में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के काफी करीब दिख रहे हैं। शनिवार देर रात कार्तिक और अनन्या एक बार फिर साथ-साथ स्पॉट किये गए, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

इस मौके पर अनन्या बेहद उत्साहित नज़र आईं। बता दें कि अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से जल्द ही अपना बॉलीवुड का सफ़र शुरू करने वाली हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया भी हैं। बहरहाल, कार्तिक के साथ बढ़ रही अनन्या पांडे की नजदीकियां इन दिनों चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: मॉम अमृता संग मंदिर पहुंची सारा अली ख़ान, दर्शन के बाद बांटा प्रसाद, देखें तस्वीरें

आपको याद होगा हाल ही में जब सारा अली ख़ान अपने पिता सैफ़ अली ख़ान के साथ करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' में आई थीं तब उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। अब इन तस्वीरों से साफ़ है कि कार्तिक सारा ही नहीं अनन्या पांडे के भी फेवरेट हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपनी फ़िल्म 'प्यार का पंचनामा' से लेकर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' तक के कामयाब सफ़र में अपनी एक अच्छी-खासी पहचान बना ली है और लड़कियों में भी उनका ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है!

आपको बता दें कि इससे पहले 20 दिसंबर को भी आर्यन और अनन्या साथ-साथ स्पॉट किये गए थे। उस दिन की एक तस्वीर आप यहां भी देख सकते हैं। कार्तिक और आर्यन एक की कार में पिछली सीट पर साथ बैठे दिखे थे।

यह भी पढ़ें: बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली के बेटे की शादी का जश्न शुरू, तस्वीरों में देखें पहुंचे ये स्टार्स

बड़ा सवाल है कि क्या कार्तिक और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? या फिर क्या यह दोनों किसी फ़िल्म में साथ काम करने जा रहे हैं? आने वाले कुछ दिनों में इन सवालों के जवाब भी मिल ही जायेंगे, फिलहाल तस्वीरों को देखकर बस कयास ही लगाये जा सकते हैं।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस