Move to Jagran APP

Karisma Kapoor ने कोलकाता में शुरू की 'ब्राउन' की शूटिंग, सोनी राजदान की हुई फिल्म में एंट्री

Soni Razdan Joins Karisma Kapoor ब्राउन की कहानी कोलकाता में दिखायी जाएगी। फिल्म का निर्देशन अभिनय देव कर रहे हैं। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। हेलेन भी फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:08 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:16 AM (IST)
Karisma Kapoor ने कोलकाता में शुरू की 'ब्राउन' की शूटिंग, सोनी राजदान की हुई फिल्म में एंट्री
Soni Razdan joins Brown starcast. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करिश्मा कपूर एक बार फिर अभिनय की दुनिया में सक्रिय हो रही हैं और इस बार उनकी वापसी हुई है जी स्टूडियोज की फिल्म ब्राउन से, जिसमें करिश्मा लीड रोल में नजर आएंगी। ब्राउन क्राइम ड्रामा है। अभिनय देव इसका निर्देशन कर रहे हैं। वेटरन एक्टर हेलेन भी फिल्म का हिस्सा हैं और अब इसमें एंट्री हुई है सोनी राजदान की, जो नेटफ्लिक्स के शो 'कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड' में नजर आयी थीं। 

loksabha election banner

नियो नोयर क्राइम ड्रामा ब्राउन कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित है। करिश्मा फिलहाल इसकी शूटिंग कोलकाता में कर रही हैं। फिल्म अभीक बरुआ की किताब सिटी ऑफ डेथ का अडेप्टेशन है। इस फिल्म के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए सोनी राजदान कहती हैं- "मैं इस समय अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि वह एक बेहद रॉ और रियल किरदार है और इस भूमिका को निभाना मेरे लिए एक वेलकम चैलेंज है।''

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो जिस तरह से इसे लिखा और सुनाया गया, उससे मैं बहुत प्रभावित हुई। इस क्राइम ड्रामा की स्क्रिप्ट कुछ जेनेरस कैरेक्टर्स से भरी हुई है, जिसने मुझे एक एक्टर के रूप में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि यह मेरे लिए एक नया कॉन्सेप्ट है। फिल्म में मेरे को-स्टार्स हेलेन जी और करिश्मा हैं, जिनके साथ यह एक इवेंटफुल जर्नी होने वाली है। मैं इस फिल्म शूटिंग का मजा उठा रही हूं।'' सूर्य शर्मा को भी इसमें एक अहम भूमिका में देखा जाएगा। 

Photo- Pallav Paliwal

बता दें, कुछ दिनों पहले ही सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट की शादी करिश्मा कपूर के कजिन रणबीर कपूर के साथ हुई है। शादी के बाद दोनों परिवार अपने-अपने कामों में मसरूफ हो गये हैं। आलिया फिलहाल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो गैल गैडट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.