Move to Jagran APP

Karisma Kapoor ने Saif Ali Khan के किस गिफ्ट को आज तक रखा है संभालकर, जानें इस ख़बर में

Karisma Kapoor got a special wedding gift from Saif Ali Khan करिश्मा और सैफ़ एक ही वक़्त में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रेजेंस देने वाले हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 10:24 AM (IST)
Karisma Kapoor ने Saif Ali Khan के किस गिफ्ट को आज तक रखा है संभालकर, जानें इस ख़बर में
Karisma Kapoor ने Saif Ali Khan के किस गिफ्ट को आज तक रखा है संभालकर, जानें इस ख़बर में

नई दिल्ली, जेएनएन। करिश्मा कपूर और करीना कपूर एक-दूसरे के काफ़ी क़रीब हैं। दोनों बहनों की बॉन्डिंग अक्सर तस्वीरों के माध्यम से सामने आती रही है। करिश्मा की अपने ब्रदर-इन-लॉ सैफ़ अली ख़ान से भी ख़ूब जमती है। सैफ़ ने करीना के साथ अपनी शादी पर करिश्मा को एक ऐसा गिफ्ट दिया था, जिसे उन्होंने आज तक संभालकर रखा है। इस गिफ्ट का राज़ करिश्मा ने एक रिएलिटी शो के सेट पर खोला था।

loksabha election banner

करिश्मा कपूर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के सातवें सीज़न में बतौर गेस्ट जज शामिल हुईं। शो की शूटिंग के दौरान करिश्मा रैपर रफ़्तार और कोरियोग्राफर बोस्को के साथ हंसी-मज़ाक करते दिखीं। इसी दौरान सैफ़ और करीना की शादी की बात भी चल पड़ी। उस वक़्त को याद करते हुए करिश्मा ने सैफ़ से मिले तोहफ़े की जानकारी दी। करिश्मा ने बताया कि नवाब साहब ने उन्हें इयर रिंग्स दिये थे, जिन्हें करिश्मा ने आज तक संभालकर रखा है। 

करीना इन दिनों इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम में काम कर रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। सैफ़ भी इस वक़्त लंदन में हैं, जहां अपनी अगली फ़िल्म जवानी जानेमन की शूटिंग कर रहे हैं। करीना डांस इंडिया डांस को शूटिंग पर जाने से पहले जज कर रही थीं। उन्हीं की जगह लेने करिश्मा शो में पहुंचीं। 

 

View this post on Instagram

Let’s dance ! #behindthescenes @danceindiadance.official #dancekajungistaan #zeetv

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यह भी संयोग है कि करिश्मा और सैफ़ एक ही वक़्त में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रेजेंस देने वाले हैं। सैफ़ की वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है, जबकि करिश्मा, मेंटलहुड से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। करिश्मा इस शो में ब्लॉगर और तीन बच्चों की मां के किरदार में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा लोलो मरजावां फ़िल्म में भी एक अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.