मुंबई। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म 'ज़ीरो' हाल ही में रिलीज़ हुई है और दर्शक उसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। क्रिसमस की छुट्टियां, ईयर एंड की ख़ुशी, शाह रुख़ की फ़िल्म जिसमें अनुष्का और कटरीना भी हैं, फ़िल्म के ट्रेलर में इसकी आकर्षित कहानी, इसके गाने और भी कई वजह है इस फ़िल्म को पसंद करने की। और इन सबके बीच एक ख़ास वजह और भी है और वो है श्रीदेवी।

आप सभी जानते होंगे कि शाह रुख़ की फ़िल्म 'ज़ीरो' में एक झलक श्रीदेवी की भी है, जिसे द्केहने के लिए उनके फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं। और सिर्फ आम जनता ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उनकी एक झलक देखने को बेकरार है। बताते चलें कि इस फ़िल्म में अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी एक ख़ास अपीयरेंस दिया है और वो श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए। और हाल ही में करिश्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो उन्हें बहुत मिस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की ये बातें सुन कर फूली नहीं समाएंगी सारा अली ख़ान और जाह्नवी कपूर

करिश्मा इस तस्वीर में श्रीदेवी के साथ शॉट के लिए रेडी हो रही हैं। करिश्मा ब्लैक कलर की ड्रेस में हैं और श्रीदेवी ग्रीन आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। करिश्मा ने शाह रुख़ और टीम 'ज़ीरो' को श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका देने के लिए धवाद भी कहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you @iamsrk and #teamzero for giving me the opportunity to share screen space ( even if it was for a few minutes )with the legend and my all time favourite #sridevi we miss you 🙏🏼 #specialmoments #behindthescenes #zero #releasingtoday #21stdec @redchilliesent

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

श्रीदेवी और करिश्मा के अलावा इस फ़िल्म में आलिया भट्ट, कहोल और रानी मुखर्जी भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगी। श्रीदेवी का निधन इसी साल फरवरी में दुबई में हुआ था। उनकी मौत ने सभी को चौंका दिया था और आज भी उनके जाने जे दुःख से उभरे नहीं है। 'चांदनी', 'लम्हें', 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज़', सदमा', इंग्लिश विन्ग्लिश', 'मॉम' जैसी बेहतरीन फ़िल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी की 'ज़ीरो' आख़िरी फ़िल्म हैं।

Posted By: Shikha Sharma