Move to Jagran APP

Taimur Ali Khan को Miss करने लगे Fans, Karisma Kapoor की फोटो पर किये ऐसे कमेंट

तैमूर की लोकप्रियता का आलम यह है कि उनके नाम से सोशल मीडिया में फैन एकाउंट्स बने हुए हैं। पैपेराज़ी के बीच तैमूर काफ़ी मशहूर हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 07:57 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:28 AM (IST)
Taimur Ali Khan को Miss करने लगे Fans, Karisma Kapoor की फोटो पर किये ऐसे कमेंट
Taimur Ali Khan को Miss करने लगे Fans, Karisma Kapoor की फोटो पर किये ऐसे कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। Karisma Kapoor post a family photo users ask for Taimur: सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली ख़ान सोशल मीडिया की जान हैं। तैमूर को लोग काफ़ी पसंद करते हैं और अगर कुछ दिन उनकी तस्वीरें दिखायी ना दें तो उन्हें मिस भी करने लगते हैं।

loksabha election banner

करिश्मा कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके परिवार के लगभग सभी सदस्य नज़र आ रहे हैं। पिता रणधीर कपूर, मॉम बबीता कपूर, करीना और ख़ुद करिश्मा के अलावा उनके बच्चे भी हैं, मगर नन्हे तैमूर इस तस्वीर में कहीं दिखायी नहीं दे रहे। तस्वीर कहीं बाहर घूमने के दौरान ली गयी है। कपूर परिवार की इस तस्वीर पर लोगों ने मज़ेदार कमेंट्स किये हैं, जिनमें बहुत सारे यूज़र्स ने लिखा है कि वो तैमूर को मिस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#family❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

एक यूज़र ने लिखा- I miss cute baby Taimur in the pic तो दूसरे ने लिखा- Where is my Taimuri... miss him in the pic. कुछ यूज़र्स ने पूछा है कि तैमूर कहां है। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि अच्छी तस्वीर है, मगर टिम कहां है। बता दें कि टिम, तैमूर को निकनेम है। सैफ उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं।

 

View this post on Instagram

Lazy saturday... ☕️ #holidays

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

तैमूर की लोकप्रियता का आलम यह है कि उनके नाम से सोशल मीडिया में फैन एकाउंट्स बने हुए हैं। पैपेराज़ी के बीच तैमूर काफ़ी मशहूर हैं। मुंबई में सैफ़ अली ख़ान के घर के सामने तैमूर के फोटो लेने के लिए भीड़ लगी रहती है, जिसको लेकर सैफ़ एक-दो बार एतराज़ भी जता चुके हैं। कुछ दिन पहले तैमूर के नाम से एक डॉल भी बाज़ार में आयी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.