Move to Jagran APP

Karisma Kapoor के कज़िन Armaan Jain की सगाई, घुटनों पर बैठ गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, देखें फोटो

Karisma Kapoor cousin Armaan Jain Engaged तस्वीर में अरमान को घुटनों पर बैठकर अनीशा को प्रपोज़ करते हुए देखा जा सकता है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 11:11 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 03:04 PM (IST)
Karisma Kapoor के कज़िन Armaan Jain की सगाई, घुटनों पर बैठ गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, देखें फोटो
Karisma Kapoor के कज़िन Armaan Jain की सगाई, घुटनों पर बैठ गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, देखें फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। कपूर खानदान (Kapoor Family) में लम्बे अर्से बाद ख़ुशियां ने दस्तक दी है। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), करीना कपूर और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कज़िन अरमान जैन (Armaan Jain) ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) से सगाई कर ली है। बहन करिश्मा ने इनकी सगाई की रोमांटिक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं।

prime article banner

पिछले कुछ अर्से से कपूर खानदान में दु:खों ने डेरा जमाया हुआ था। राज कपूर निर्मित आरके स्टूडियो का बिकना, ऋषि कपूर को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का पता चलना और फिर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन होना। अब परिवार को ख़ुश होने का मौक़ा मिला है। 

करिश्मा ने भाई अरमान की इंगेजमेंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे फेवरिट क्यूटीज़ को बधाई। तस्वीर में अरमान को घुटनों पर बैठकर अनीशा को प्रपोज़ करते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में करिश्मा अरमान और अनीशा के साथ हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में अरमान और अनीशा केक काट रहे हैं। 

अरमान, राज कपूर की बेटी रीमा के बेटे हैं, जिनकी शादी दिल्ली के बिज़नेसमैन मनोज जैन से हुई थी। अरमान ने 2014 की फ़िल्म लेकर हम दीवाना दिल से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसे पहले उन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्मों स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर और एक मैं और एक तू में बतौर सहायक प्रशिक्षण लिया था। अरमान का डेब्यू हालांकि कुछ ख़ास नहीं रहा था।

अनीशा और अरमान के रिश्ते की ख़बर भी 2014 में ही पहली बार सामने आयी थी, लेकिन उस वक़्त अरमान ने खंडन कर दिया था। जैसा कि बॉलीवुड में होता है, अरमान ने अनीशा को बचपन की दोस्त बताते हुए किसी तरह की रिलेशनशिप से इंकार दिया था। 

 

अरमान और अनीशा ने अब जीवन की नई पारी शुरू कर दी है। इस मौक़े पर कपल को बधाई। उम्मीद है कि जल्द अरमान बड़े पर्दे पर भी नज़र आएंगे। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.