नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दौर में कई हिट फिल्में दी थीं। करिश्मा कपूर ने अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक्स और फिटनेस भी लोगों का दिल जीता है। इन दिनों करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर हैं और हाल ही में टीवी डांस शो में जज के रुप में दिखाई दी थीं। वैसे तो करिश्मा कपूर की फिटनेस में खास बदलाव नहीं आया है और एक्ट्रेस ने खुद को मेनटेन कर रखा है। लेकिन अपनी एक पुरानी फोटो देखकर को देखकर खुद एक्ट्रेस ने पहचानने से मना कर दिया।

दरअसल, करिश्मा कपूर ने अपनी एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो काफी खुबसूरत लग रही हैं। ये फोटो 90 के दशक के दौरान की है, जब करिश्मा अपने करियर की ऊंचाईयों को छू रही थीं। लेकिन अब करिश्मा ने इस फोटो को शेयर करते हुए आश्यर्य जताया है और पूछा है कि क्या सही में, मैं पहले ऐसी ही दिखती थी?

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Is that really me ?? 😆 #flashbackfriday #90sgirl

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#earlymornings 💙

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने जींस और टॉप पहन रखी है। वहीं इसमें अपने लुक्स से करिश्मा कपूर अपने बीते दिनों की याद दिला रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे फिल्मों से पूरी तरह से दूर हैं। मगर साल 2019 में ही बालाजी के बैनर तले बन रही वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आएंगी। करिश्मा की फोटो पर लोग अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं और इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

हाल ही में ह्यूमन ऑफ बॉम्बे की ओर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक लंबे नोट में, करिश्मा कपूर ने बताया, 'मुझे मेरी मां से बहुत प्रेरणा मिली है उन्होंने मुझे कैसे पाला। सम्पन्न परिवार से होने के बावजूद उन्होंने हमें एक साधारण जीवन जीना सिखाया। मेरी बहन और मुझे बस और ट्रेनों से स्कूल और कॉलेज पढ़ने भेजा हैं।'

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप