नई दिल्ली, जेएनएन। Laal Singh Chaddha: कोरोना काल के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक बाद एक कई फ़िल्मों को धीरे-धीरे रिलीज़ किया जाने की तैयार है। इस बीच जिन फ़िल्मों की शूटिंग लॉकडाउन और कोरोना वायरस की वज़ह रुक गई थी, उनका काम भी शुरू हो गया है। इन्हीं फ़िल्मों में शामिल है लाल सिंह चड्ढा।

एक तरफ़, 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, प्रोडक्शन में चीज़ों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं। अब उन्होंने अपना काम ख़त्म कर लिया है।

इसे भी पढ़िए- जीशान अयूब की पत्नी रसिका ने शेयर की बेबी शॉवर की तस्वीर, लव-जिहाद करने वालों को पढ़ाया पाठ

गौरतलब है कि इस बीच ख़बर आई थी कि करीन कपूर प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में सबके जेहन में सवाल था कि उनकी फ़िल्मों का क्या होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना ने सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए शूटिंग की। ख़ास बात है कि करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है।

करीना के अलावा आमिर ख़ान भी इस फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने बीच यूरोप के दौरे पर भी देखा गया था। फ़िल्म को पहले इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जाना था। हालांकि, कोरोना वायरस और थिएटर्स के माहौल को देखते हुए इस फ़िल्म साल 2021 तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें, पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया था। इसके में सलवार कमीज़ में दिखाई दी थीं। करीना की यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफ़िशियल रीमेक है। हॉलीवुड में टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई है।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप