Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Radio Show: सैफ अली खान का इंटरव्यू लेंगी करीना कपूर, पिछली बार ऑडियो हुआ था वायरल

Kareena Kapoor And Saif Ali Khan On Radio Show करीना कपूर के रेडियो शो पर सैफ अली खान अगले गेस्ट होंगे। इससे पहले भी सैफ करीना ने बात की थी जिसका ऑडियो वायरल हुआ था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 01:30 PM (IST)
Kareena Kapoor Radio Show: सैफ अली खान का इंटरव्यू लेंगी करीना कपूर, पिछली बार ऑडियो हुआ था वायरल
Kareena Kapoor Radio Show: सैफ अली खान का इंटरव्यू लेंगी करीना कपूर, पिछली बार ऑडियो हुआ था वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफ अली खान के कई इंटरव्यू आपने देखे होंगे, लेकिन अब सैफ अली खान का एक खास इंटरव्यू होने वाला है। यह इंटरव्यू इसलिए खास है क्योंकि यह इंटरव्यू कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर लेने वाली हैं। जी हां, करीना कपूर एक रेडियो प्रोग्राम चलाती हैं, जिसका नाम है 'वॉट वुमन वांट।' इस प्रोग्राम के पहले सीजन में करीना कपूर महिला सेलेब्स से उनकी जिंदगी के बारे में बात करती हैं।

loksabha election banner

अब इसका दूसरा सेशन शुरू होने वाला है, जिसमें मेल सेलेब्स को बुलाया जाएगा और पहले मेहमान सैफ अली खान हैं। इस दौरान सैफ अली खान करीना के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। कपल ने सोमवार को यह शूट किया है, जो जल्द ही रेडियो पर सुनाया जाएगा। इस दौरान की कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें शो के स्टूडियो में कपल दिखाई दे रहा है।

इस दौरान करीना बेहद खूबसूरत नेवी ब्लू वेस्टकोट के साथ लाइट ब्लू बेल बॉटम डेनिम पहनी नजर आईं, जिसमें वो काफी खुबसूरत लग रही थीं। वहीं करीना के साथ सैफ अली खान कैजुअल लुक में दिखाई दिए और सैफ ने रफ डेनिम जींस के साथ प्लेन ब्लैक टी शर्ट पहनी थी। इस दौरान सैफ हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे।

बता दें कि एक बार पहले भी सैफ अली खान करीना के इस शो में आए थे और इस बातचीत का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस दौरान सैफ अली खान ने करीना कपूर से पूछा था, 'लोग शिकायत करते हैं कि पत्नी के मां बनने के बाद रिश्ता बदल जाता है, क्योंकि वाइफ का ध्यान बच्चों की तरफ ज्यादा रहता है और पतियों के लिए उनके पास पहले जितना समय नहीं रहता।' साथ ही टिप्स मांगते हुए पूछा कि क्या कोई ऐसा तरीका है कि बच्चे होने के बाद बी पत्नी पति को ज्यादा वक्त दे सके...

इस सवाल के बाद करीना कपूर थोड़ी चौंक गई थीं और उन्होंने हैरानी से पूछा था कि तुम रेडियो पर ये सवाल पूछ रहे हो। फिर जवाब देते हुए करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि पति-पत्नी को एक-दूसरे का साथ हर तरीके से देना चाहिए। बच्चे के आ जाने के बाद जो एक्स्ट्रा जिमेदारियां आती हैं, अगर उन्हें पति भी बांट ले तो निश्चित तौर पर पत्नी खुश रहेगी और आपको भी खुश रखेगी। जहां तक अटेंशन की बात है तो एक अच्छी सी डेट प्लान करो और पत्नी को किसी खूबसूरत लोकेशन पर ले जाओ।.... सैफू मैं उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही आप मुझे किसी रोमांटिक डेट पर लेकर जाएंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.