Move to Jagran APP

करीना कपूर तख़्त में करने वाली हैं ऐसा काम कि ‘इनके’ होश उड़ जाएंगे

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान हमेशा ही मीडिया में छाए रहते हैं. उनके पल-पल की खबर मीडिया रखती है और सोशल मीडिया पर सबसे अधिक तैमूर की तस्वीरें वायरल होती हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 01:53 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 12:03 PM (IST)
करीना कपूर तख़्त में करने वाली हैं ऐसा काम कि ‘इनके’ होश उड़ जाएंगे
करीना कपूर तख़्त में करने वाली हैं ऐसा काम कि ‘इनके’ होश उड़ जाएंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म तख़्त का हिस्सा बनेंगी. अपने किरदार को लेकर करीना कपूर ने हाल ही में बातचीत की है. उनका कहना है कि यह एक शानदार पीरियड फिल्म होगी. पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें वह कुछ ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं, जो उन्होंने इससे पहले अबतक नहीं निभाया था.

prime article banner

करीना ने खुद कहा है कि वह फिल्म में शाहजहाँ की बेटी जहांआरा के किरदार में नजर आएँगी. उन्होंने कहा है कि वह फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और करण के साथ काम करने को लेकर भी वह काफी उत्साहित हैं. करीना ने कहा कि एक अरसा बीत चुका है, जब उन्होंने करण के साथ काम नहीं किया है. इस फिल्म से जुड़ कर इसलिए उन्हें बेहद ख़ुशी है. उन्होंने खुद कहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार करण की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम की पू से बिल्कुल अलग है.

अब देखना यह है कि वाकई में करीना इस फिल्म में किस अंदाज़ में नजर आती हैं. बता दें कि फिल्म तख़्त में करीना कपूर खान बेगम जहां आरा का किरदार निभाने जा रही हैं. वही अनिल कपूर शाहजहाँ के किरदार में हैं. रणवीर सिंह दारा शिकोह के किरदार में हैं. जबकि आलिया को लेकर खबर है कि वह शिकोह की पत्नी, विकी औरंगजेब तो भूमि पेडणेकर उनकी पत्नी के किरदार में होंगी. फिलहाल करीना कपूर अपने रेडियो शो में व्यस्त हैं.

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान हमेशा ही मीडिया में छाए रहते हैं. उनके पल-पल की खबर मीडिया रखती है और सोशल मीडिया पर सबसे अधिक तैमूर की तस्वीरें वायरल होती हैं. ऐसे में जब हाल ही में कॉफ़ी विद करण में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा शामिल हुईं और करण ने करीना से पूछा कि वह तैमूर के टॉय के बारे में क्या कहना चाहेंगी. इस पर करीना ने चौंकाने वाला जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में यही कहना चाहूंगी कि उस डॉल का कुछ भी तैमूर से मेल नहीं खाता है. करीना का कहना है कि उन्हें तो वह डॉल देख कर ऐसा लगा जैसे वह डॉल किसी हॉरर शो वाला डॉल हो. उस डॉल की आँखें ब्लू कर देने से और बंद गला पहन लेने से वह मेरा बेटा नहीं हो जायेगा. मुझे नहीं लगता कि वह मेरे बेटे जैसा है.

यह भी पढ़ें: Box Office पर फरवरी 2019 जबरदस्त, पांच साल का पूरा हिसाब, नहीं टूटा रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK