Move to Jagran APP

Kareena Kapoor ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक, तैमूर की गोद में क्यूट नजर आ रहे हैं नन्हें नवाब

करीना ने मदर्स डे के मौके पर बेटे की पहली फोटो फैन्स के लिए शेयर की है। फोटो में तैमूर के हाथ में छोटा सा भाई है। करीना का छोटा बेबी फोटो में बहुत क्यूट लग रहा है तैमूर उसे गोद में लिए पोज दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 12:18 PM (IST)
Kareena Kapoor ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक, तैमूर की गोद में क्यूट नजर आ रहे हैं नन्हें नवाब
image source: kareena kappor official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। छोटे नवाज की एक झलक के लिए काफी समय से करीना के फैन्स सोशल मीडिया पर उनसे गुजारिश कर रहे थे। अब जाकर करीना ने फैन्स की डिमांड पूरी की और अपने छोटे बेटे की पहली झलक दिखाई। करीना ने मदर्स डे के मौके पर बेटे की पहली फोटो फैन्स के लिए शेयर की है।

loksabha election banner

ये दोनों मुझे नई उम्मीद देते हैं, बेहतर कल के लिए

करीना ने जो फोटो शेयर की है उसमें तैमूर के हाथ में छोटा सा भाई है। करीना का छोटा बेबी फोटो में बहुत क्यूट लग रहा है। तैमूर उसे गोद में लिए पोज दे रहे हैं। हालांकि सैफ और करीना ने बच्चे का नाम मीडिया से अब तक शेयर नहीं किया है।करीना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे नई उम्मीद देते हैं, बेहतर कल के लिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

फरवरी में हुआ था बेटे का जन्म

फरवरी में जन्में छोटे नवाब की सोशल मीडिया पर ये पहली एंट्री है।बता दें कि तैमूर मीडिया के बीच बहुत पॉपुलर हैं। वो जहां जाते हैं, जो भी करते हैं सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। अब करीना और सैफ के फैन्स दोनों के इस छोटे बेबी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। करीना ने मदर्स डे का स्पेशल डे चुना तैमूर के छोटे भाई की झलक दिखाने के लिए। 

रणधीर कपूर थे कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि हाल ही में जब करीना के पिता रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव आए थे उसके बाद करीना कपूर खान ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें वह नेगेटिव आई थीं। बता दें कि रणधीर कपूर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। कुछ दिनों तक उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी करीना 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब आमिर खान के ऑपोजिट 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। सैफ अली खान की बात करें तो वह अब फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.