Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Pregnant: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के एक दिन बाद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है कि वो फिर से मां बनने जा रही हैं। Photo- Kareena Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 06:45 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:45 PM (IST)
Kareena Kapoor Pregnant: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के एक दिन बाद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो
Kareena Kapoor Pregnant: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के एक दिन बाद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है कि वो फिर से मां बनने जा रही हैं। जी हां, करीना कपूर ख़ान प्रेग्नेंट हैं। इस बात की घोषणा ख़ुद करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान ने एक स्टेटमेंट जारी कर की थी। अब देखने ये होगा कि करीना अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कैसे मैनेज करती हैं, क्योंकि ज़ाहिर है उन्हें बेबी बम दिखने से पहले फिल्मों की शूटिंग निपटानी होगी।

loksabha election banner

वैसे करीना प्रेग्नेंसी में अपने काम को इग्नोर नहीं करती हैं, करीना जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। देखना होगा कि करीना अब कितनी एक्टिव रहेंगी। बहरहाल ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के एक दिन बाद यानी आज करीना ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी फ्रेश लग रही हैं। इस फोटो में करीना का केवल चेहरा नज़र आ रहा है और वो कैमरे को देखते हुए एक्स्प्रेशन दे रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक और दिन, एक और शूट और एक मेरी फेवरेट सेल्फी’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Another day, another shoot and well... another one of my favourite selfies 🤭💯

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना-सैफ ने जारी किया था ये स्टेटमेंट : अपने बयान में दोनों ने कहा था, 'हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।' करीना की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सामने आती है सैफीना के लिए बधाईयों के तांता लग गया है। रिया कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'मेरी लकी चार्म करीना कपूर मुबारक'। वहीं, बहन रिद्धिमा कपूर ने भी एक थ्रो बैक फोटो शेयर कर करीना कपूर को बधाई दी। सोहा अली ख़ान ने भी करीना कपूर को फिर से मां बनने की बधाई थी। सोहा की फोटो पर कमेंट करते हुए सैफ अली ख़ान के बेटे इब्राहिम अली ख़ान ने भी 'अब्बा' लिखकर आग का इमोटिकॉन बनाया। कुल मिलाकर करीना की प्रेग्नेंसी की खबर से कपूर और पटौदी परिवार दोनों खुश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.