नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में पॉवर कपल कहे जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक ऐसी जोड़ी है जो अपने ह्यूमर से फैंस को खूब एंटरटेन करती है। फिल्मों में तो वह लंबे समय से साथ नजर नही आए हैं लेकिन हाल ही में दोनों ने एक एड के लिए साथ शूट किया है। जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एड का कुछ पार्ट करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें दोनों की केमिसेट्री देखने लायक है।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करीना एक बबली पंजाबी लड़की के कैरेक्टर में हैं तो वही उनके ऑपोजिट सैफ अली खान एक दिलफेंक शॉप कीपर बने हैं, जो वीडियो में करीना के साथ फर्ल्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो का सबसे क्यूट पार्ट इसका लास्ट डायलॉग है, जब शॉप से गुस्से में बाहर जाती हुई करीना से सैफ कहते है, "गुस्सा में आप एकदम करीना कपूर लगती हैं जी।" जिसके जवाब में एक्ट्रेस शर्मा कर स्माइल करती हैं। पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, "दिल मैं हुआ और भी जिंगालाला क्योंकि मैं अपने 'सैफ स्पेस' में हूं जी।" दोनों का ये क्यूट सा वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और खूब देखा जा रहा है।

वीडियो में करीना जब वी मेट की गीत के अटायर में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लॉग स्कर्ट, ब्लू टॉप के साथ ट्रेडिशनल जैकेट कैरी किया है तो वही सैफ अली खान रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी और अपने फैमिली की फनी वीडियोज साझा कर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। कुछ दिने पहले करीना ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बच्चों तैमूर और जहांगीर को मॉन्सटर बताती हुईं नजर आयी थी। उनका यह रील सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। 

Edited By: Vaishali Chandra