नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बहुत कैमरा फ्रेंडली हैं। वो जहां जाती हैं पैपराजी उन्हें तस्वीरों में कैद कर ही लेते हैं। इन दिनों करीना की एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। करीना के हाथ में कुछ ऐसा नजर आ रहा है जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे।

हाथ में बाल्टी-मग्गा लिए नजर आईं करीना

वैसे तो करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी सैफ के साथ तो कभी तैमूर और नन्हें जेह के साथ, करीना घर से बाहर कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं। हाल ही में करीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो कॉफी मग के बाल्टी मग्गा लिए नजर आ रही हैं। लेकिन करीना की तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए तो आपको फोटो की सच्चाई का अंदाजा हो जाएगा।

सामने आई वायरल तस्वीर की सच्चाई

इस तस्वीर में करीना ने हाथ में कॉफी मग ले रखा है, ठीक उसी वक्त उनके पीछे खड़े शख्स ने हाथ में बाल्टी और मग्गा पकड़ा हुआ है। तस्वीर को खींचने की टाइमिंग ऐसी है कि देखने वालों को ऐसा लग रहा है एक्ट्रेस ने ही हाथ में बाल्टी और मग्गा ले रखा है। विरल भयानी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में करीना कपूर जींस शर्ट पहने कैजुअल लुक में ही दिखाई दे रही हैं। उन्होंने आंखों पर काला चश्मा और हाथ में कॉफी मग लिया हुआ है।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पिछले दिनों हुईं थीं ट्रोल

वहीं पिछले दिनों करीना की एक एक वीडियो सामने आया था जिसके कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ा था। वीडियो में करीना ब्लैक जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आईं। वहीं उन्होंने इस ड्रेस के साथ व्हाइट कलर के शूज पहने थे। इस दौरान करीना ने काला चश्मा लगा है। वहीं उनकी जैकेट की जिप आगे से काफी ज्यादा खुली हुई थी जिसकी वजह से उनकी स्पॉर्ट ब्रा साफ दिखाई दी। ओपन जैकेट की वजह से ही करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। फैंस को उनका ये ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आया।

Edited By: Ruchi Vajpayee