Move to Jagran APP

सैफ अली ख़ान की बहन सबा पटौदी को इग्नोर करती हैं भाभी करीना कपूर? एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब

Kareena Kapoor Reacts On Saba Pataudi Post सैफ अली ख़ान की बहन सबा पटौदी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर परिवार के अनसीन फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। सबा के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 11:01 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 11:01 AM (IST)
सैफ अली ख़ान की बहन सबा पटौदी को इग्नोर करती हैं भाभी करीना कपूर? एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब
Photo Credit - Saba Pataudi Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली ख़ान की बहन सबा पटौदी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर परिवार के अनसीन फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। सबा के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं। बीते दिनों सबा के एक पोस्ट पर यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘आप करीना के फोटो शेयर करती रहती हैं और वो जवाब तक नहीं देतीं’। यूज़र के इस कमेंट पर सबा ने जवाब दिया कि वो अपनी भाभी से बहुत प्यार करती हैं।

loksabha election banner

अब करीना कपूर ने भी यूज़र के उस सवाल का जवाब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिया है। करीना ने कुछ कहा तो नहीं है लेकिन अपने जवाब में उन्होंने जिन इमोजी का इस्तेमाल किया है वो ये बताने के लिए काफी है कि ननद भाभी के बीच कितना प्यार है।

सबा ने तैमूर के गिफ्ट किए कपड़े

दरअसल, सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर तैमूर की एक फोटो शेयर की है इस फोटो में तैमूर ने जो कपड़े पहन रखे हैं वो उन्हें उनकी बुआ यानी सबा ने ही गिफ्ट किए हैं। फोटो में तैमूर ने ब्लू कलर की शर्ट और ब्राउन कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। जिसमें हमेशा की तरह वो काफी क्यूट लग रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सबा ने लिखा, ‘माई जान!! टिम। ब्लू ड्रेस पहने हुए है जो कि उसकी बुआ जान ने उसे गिफ्ट की है, जो कि मैं हूं। मुझे बच्चों को बिगाड़ना अच्छा लगता है और उन्हें नए कपड़े पहनना अच्छा लगता है’। सबा के इस पोस्ट को भाभी करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर री शयेर किया है जिसके साथ उन्होंने तीन दिल वाली इमोजी बनाई हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

क्या था पोस्ट..

कुछ समय पहले सबा ने करीना और एक विदेशी मेहमान के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- दीवाज़... बिल्कुल? इस तस्वीर पर एक यूज़र ने कमेंट किया था ‘करीना कभी आपके कमेंट्स का रिप्लाई तक नहीं करती और आप उसकी पिक्चर पोस्ट करती रहती हैं’। इस पर सबा ने जवाब दिया था, ‘क्योंकि मैं अपनी भाभी को प्यार करती हूं। अपने लिए सच्चे बने रहिए’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.