मुंबई। मुंबई के खार में स्थित बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के फ्लैट को 12-15 करोड़ में बेचा गया है। ये फ्लैट खार की रोज क्वीन बिल्डिंग में छठी मंजिल पर है, जिसे करीना और उनकी मां बबीता ने खरीदा था। पिछले करीब तीन सालों से इस फ्लैट को बेचने की कोशिश की जा रही थी।

अभिषेक बच्चन के नए फ्लैट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

यहां 3 बीएचके वाले दो फ्लैट खरीदे गए थे जिन्हें मिलाकर एक कर दिया गया था। फ्लैट का कार्पेट एरिया करीब 2050 वर्ग फुट का है।

कर्मा रियलटर्स के प्रकाश रोहिरा ने बताया, 'फ्लैट का इंटीरियर बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है। बेडरूम बहुत बड़े हैं और उन्हें अच्छी तरह से बनाया गया है। फ्लैट की कीमत काफी ज्यादा थी क्योंकि ये एक सेलेब्रिटी का था और काफी समय से बाजार में था। कपूर परिवार को एक सही खरीददार के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।'

दिग्गज कलाकार अजय वाधवकर का निधन

गुरुवार को बबीता और करीना कपूर के नाम से अखबारों में एक नोटिस छापा गया। नोटिस में लिखा था, करीना और बबीता एक खरीददार को फ्लैट बेच रही हैं।

मिड ने बबीता को मैसेज भेजकर खबर की पुष्टि करनी चाही लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जब करीना से पब्लिक नोटिस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इस बारे में मेरी मां को पता होगा। मैं उनसे बात करूंगी।'

'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर रणवीर को लगी चोट

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस