मुंबई। जम्मू और कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप पर देश भर में गुस्सा चरम पर है। बॉलीवुड सितारों ने जस्टिस फॉर आवर चाइल्ड नाम से अभियान भी शुरू किया है, जिसके तहत वो जमकर इस तरह की घटना का विरोध कर रहे हैं।

करीना कपूर भी अब इस अभियान से जुड़ गई है लेकिन उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। करीना कपूर ने एक प्ले कार्ड पर लिख कर अपनी बात कही है। करीना ने लिखा - I AM HINDUSTAN, I AM ASHAMED. चूंकि करीना कपूर का अपना ट्विटर हैंडल नहीं है इसलिए उनकी ये तस्वीर करीना के फैन क्लब अकाउंट और उनकी वीरे दी वेडिंग को-स्टार स्वरा भास्कर के जरिये ट्विटर पर पोस्ट किया गया। जाहिर था कि बाकी सेलेब्स की तरह करीना भी इस दिल दहला देने वाली घटना से बेहद दुखी हैं और इस कारण वो इस अभियान में शामिल हुईं। लेकिन करीना की प्ले-कार्ड वाली तस्वीर आने के साथ ही ट्विटर लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। किसी ने उनके सैफ अली खान (दूसरे धर्म के ) से शादी करने को लेकर बुरा-भला कहा तो किसी ने करीना के बेटे के नाम तैमूर रखे जाने का। लोगों ने फिर से तैमूर के नाम को क्रूर मुग़ल शासक से जोड़ा जबकि करीना और सैफ पहले ही कह चुके हैं कि उनके बेटे तैमूर के नाम का अर्थ फौलाद जैसे जज़्बे वाला इंसान है। दरअसल स्वरा के एकाउंट से करीना की तस्वीर जारी की गई थी इसलिए उन्होंने ही ट्रोल करने वालों को इसका करारा जवाब दिया।

स्वरा ने लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए कि आप अस्तित्व में हैं। शर्म आनी चाहिए कि भगवान् ने आपको जो दिमाग दिया है वो नफरत से भरा है और जो मुंह दिया है वो गंदगी से। आप भारत और हिन्दुओं के लिए शर्म हो। आप लोग जो इस तरह की बाते करते हो उसकी हिम्मत सरकार से मिली है ?

सिर्फ करीना और स्वरा ही नहीं उनकी वीरे दी वेडिंग की साथी सोनम कपूर ने भी इस घटना के विरोध में अपना गुस्सा उतारा है। छोटे और बड़े परदे के सितारे इस घटना को लेकर जमकर गुस्से में हैं और खुलकर अपना विरोध प्रदर्शित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर होने जा रहा है रजनीकांत और सलमान खान का आमना- सामना

Posted By: Manoj Khadilkar