Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan, अमिताभ बच्चन, कंगना रनोट समेत तमाम सेलेब्स ने ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर किए ये फोटो

आज पूरी दुनिया में क्रिसमस का जश्न मना रही है। वही बॉलीवुड सेलेब्स कंगना रनौत करीना कपूर और अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और फैन्स को भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर शुभकामनाएं दी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 12:54 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 01:46 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan, अमिताभ बच्चन,  कंगना रनोट समेत तमाम सेलेब्स ने ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर किए ये फोटो
kareena kapoor khan to Amitabh Bachchancelebrated christmas2020photo instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आज पूरी दुनिया क्रिसमस का जश्न मान रही है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस खास दिन को एंजॉय कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक, सभी ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। कंगना रनोट, करीना कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे कई एक्टर, एक्ट्रेस ने धूमधाम से क्रिसमस मनाया और फैंस को भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर शुभकामनाएं दीं।

loksabha election banner

हर साल की तरह इस साल भी सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने परिवार के सदस्यों और खास दोस्तों के लिए क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया। जिसमें करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा कपूर के साथ पहुंचीं। तो वहीं कुणाल खेमू अपनी पत्नी सोहा अली ख़ान के साथ पार्टी में पहुंचे। करीना ने इंस्टाग्राम पर डिनर टेबल पर बैठे हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है। उसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘वह हवा और फजी फिलिंग्स.. मैरी क्रिसमस लोगों’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी क्रिसमस की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में अपना इंस्टाग्राम पब्लिक करने वाली नव्या ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और उनके दोनों बच्चे अगस्त्या नंदा और नव्या नंदा नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)

वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर अपने क्रिसमस ट्री की फोटो शेयर की है। साथ ही अनन्या पांडे ने भी क्रिसमस ट्री के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इनके अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने वहां अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, किसी ने मुझे बताया कि हमारे दुनिया चलाने तौर-तरीके बदल रहे हैं, और ये सिर्फ हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए किया जा रहा है। हालांकि इस बीच हमें एक असुविधापूर्ण माहौल के साथ रहना पड़ा। इस क्रिसमस मेरी यही कामना है कि आने वाला कल बेहतर हो और दुनिया भी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.