Move to Jagran APP

शैतानी में अपने बड़े भाई तैमूर को टक्कर देते हैं जेह, मां करीना ने शेयर की अबतक की सबसे क्यूट तस्वीर

करीना कपूर खान के दोनों बेटे तैमूर अली ख़ान और जहांगीर अली ख़ान (जेह) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। तैमूर तो जन्म से ही सोशल मीडिया स्टार थे ही कि अब उनके छोटे भाई जहांगीर ने भी इस फील्ड में एंट्री मार ली है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 01:13 PM (IST)
शैतानी में अपने बड़े भाई तैमूर को टक्कर देते हैं जेह, मां करीना ने शेयर की अबतक की सबसे क्यूट तस्वीर
Photo credit - Kareeana Kapoor Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दोनों बेटे तैमूर अली ख़ान और जहांगीर अली ख़ान (जेह) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। तैमूर तो जन्म से ही सोशल मीडिया स्टार थे ही, कि अब उनके छोटे भाई जहांगीर ने भी इस फील्ड में एंट्री मार ली है। तैमूर के बाद अब जहांगीर भी चर्चा में रहने लगे हैं। जेह का जन्म इसी साल फरवरी में हुआ था। पैदा होने के बाद लंबे समय तक करीना ने जेह का चेहरा किसी को नहीं दिखाया था, लेकिन अब एक्ट्रेस खुलकर अपने छोटे बेटे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

जेह आज 8 महीने के हो गए हैं और इस मौके पर उनकी मां करीना कपूर खान ने एक बड़ी प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में भले ही जेह का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन फिर भी वो बहुत प्यारे लग रहे हैं। फोटो में ब्लू टीशर्ट और ग्रे नेकर पहने हुए जेह योगा की की एक मुद्रा में दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए करीना ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘डाउनवर्ड डॉग...आप देखिए योगा पूरे परिवार में किया जाता है। 8 महीने...मेरा बेटा’। करीना के इस पोस्ट पर उनकी बहन करिश्मा कपूर और ननद सबा अली खान ने भी कमेंट किया है। करिश्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमारी जान..’ वहीं सबा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जेह जादू की झप्पी’।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना से पहले उनकी ननद सबा अली खान ने भी जेह की कुछ बहुत प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो जेह के साथ खेलती दिख रही थीं और जेह उनकी गोद में थे। इस फोटो के साथ सबा ने कैप्शन के जरिए बताया था कि वो जेह को पसंद कर रही हैं। सबा ने कैप्शन में लिखा था, 'मिस यू जेह.. जानू'। वैसे सबा अक्सर ही पटौदी परिवार के अनसीन फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.