मुंबई, पीटीआई। दिवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने को तैयार हैं। एक तरफ होगी अजय देवगन की 'शिवाय' तो दूसरी तरफ होगी करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' जिसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की हॉट कैमेस्ट्री की जबरदस्त चर्चा है। वहीं अनुष्का शर्मा भी बेहद इंप्रेसिव लग रही हैं, मगर आपको इसके लिए शुक्रवार तक का इंतजार करना पड़ेगा।

हालांकि उससे पहले हम आपको करीना कपूर की 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर रिव्यू बता देते हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है और करीना ने जमकर तारीफ की है। यहां तक कि अपने करीबी दोस्त करण जौहर की सराहना करते हुए उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' को उनकी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बताया है। करीना के मुताबिक, इसमें करण ने अब तक का अपना सबसे अच्छा काम किया है।

यह भी पढ़ें- ...और प्रेग्नेंट न होने की शर्त रखी तो प्रियंका चोपड़ा को आ गया गुस्सा

करीना ने बताया, 'मैंने 'ऐ दिल है मुश्किल' देख ली और मुझे यह बहुत पसंद आई। सभी कलाकार, चाहे वो रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा या ऐश्वर्या राय बच्चन हों सभी ने शानदार काम किया है। मेरे ख्याल से दर्शकाें को भी यह पसंद आने वाली है। यह करण का बेस्ट है।' आपको बता दें कि करीना ने मामी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के दौरान यह बातेंं बताईं। वो इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और इसके बावजूद उनकी इतनी सक्रियता काबिल-ए-तारीफ है। वो दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- 'शिवाय' की एक्ट्रेस ने कहा, मैं 49 साल की और अजय देवगन हैं...

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस