Move to Jagran APP

50 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोग बोले- 'इतने में तो 500 खरीद लूं...'

बॉलीवुड के बहुत से सितारे अपनी ड्रेस और लुक को वजह के अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। यह सितारे महंगी ड्रेस पहनने की वजह से भी चर्चा में छाए रहते हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी एक टी-शर्ट की वजह से सुर्खियों में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 03:51 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 03:51 PM (IST)
50 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोग बोले- 'इतने में तो 500 खरीद लूं...'
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान, तस्वीर- Instagram: kareenakapoorkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बहुत से सितारे अपनी ड्रेस और लुक को वजह के अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। यह सितारे महंगी ड्रेस पहनने की वजह से भी चर्चा में छाए रहते हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी एक टी-शर्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी यह टी-शर्ट इतनी महंगी है कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल रविवार 12 सितंबर को करीना कपूर मुंबई में स्पॉट हुईं। छोटे बेटे जेह को जन्म देने बाद वह वापस अपने काम पर लौट आई हैं। करीना कपूर रविवार को अपनी बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पर वापस लौट आई हैं। ऐसे में वह मुंबई में स्पॉट हुई। इस दौरान करीना कपूर ने एक व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक फिट डेनिम पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने बूट्स और सनग्लासेज भी कैरी किया हुआ था।

इस तस्वीर में करीना कपूर काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा, 'करीना कपूर ने जो टी-शर्ट पहनी है उसकी कीमत आधी लाख (50 हजार) रुपये है। लाइक या डिसलाइक'। करीना कपूर की टी-शर्ट के 50 हजार रुपये की कीमत पता चलने पर अब कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इतने महंगे कपड़े पहनने पर बहुत से लोगों ने करीना कपूर की आलोचना की है। साथ ही उनकी टी-शर्ट की कीमत को फर्जी भी बताया है। classsy____girl_57 नाम की यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'इतने में तो 500 खरीद लूं।' वहीं ankita_vadkar ने अपने कमेंट में लिखा, 'इस टी-शर्ट के लिए 200 रुपये बहुत हैं।' wellingtontina ने लिखा है, बेकार और सस्ती टी-शर्ट। यह कीमत का 1/4 हिस्सा भी किसी बच्चे का पेट भर सकती है या किसान की मदद कर सकती है !'

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना कपूर और उनकी टी-शर्ट को ट्रोल किया है। आपको बता दें कि करीना कपूर ने इस साल फरवरी में छोटे बेटे जेह को जन्म दिया है। वहीं करीना कपूर ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेह संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 6 महीने पूरे होने की बधाई दी थी। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, 'आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस, 6 महीने मुबारक हो मेरी जिंदगी।' इसके साथ करीना ने कैप्शन में दिल वाली इमोजी भी बनाई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.