नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ख़ान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था और 23 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। सैफ़ अली ख़ान और तैमूर करीना और नवजात शिशु को अस्पताल से लेकर आये। इधर, करीना को अस्पताल से छुट्टी मिली, उधर उन्होंने सैफ़ की आने वाली फ़िल्म भूत पुलिस को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर अपटेड दिया।

करीना के एकाउंट से भूत पुलिस का पोस्टर साझा करके इसकी रिलीज़ डेट बतायी गयी। इसके साथ लिखा गया- ठहाकों के साथ डर से चिल्लाने के लिए तैयार रहें। भूत पुलिस 10 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। इसके साथ हैशटैग लिखा- New Normal Is Paranormal... बता दें, भूत पुलिस में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें, इस पहले करीना ने 4 दिन पहले पोस्ट की थी, जो एक कमर्शियल पोस्ट थी। करीना 20 फरवरी की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुई थीं, जहां 21 फरवरी को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में ख़ूब सक्रिय रही थीं और उन्होंने जमकर काम किया था। करीना और सैफ़ का यह दूसरा बेबी है। बड़ा बेटा तैमूर 4 साल का है। करीना के पिता रणधीर कपूर ने दूसरा नाती होने पर ख़ुशी जतायी थी। एक वेबसाइट से बात करते हुए रणधीर ने कहा था कि मैं दोबारा नाना बनने पर बहुत ख़ुश हूं।

बता दें, कुछ दिन पहले ही रणधीर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन हार्ट अटैक की वजह से हो गया था जिसका पूरे परिवार को ज़बरदस्त सदमा लगा था। करीना प्रेग्नेंसी के आख़िरी चरण में थी और अपने अंकल को अलविदा कहने उनके घर पहुंची थी। करीना के बेटा होने के बाद परिवार को एक बार फिर मुस्कुराने की वजह मिली है। करीना और सैफ़ ने पिछले साल अगस्त में प्रेग्नेंसी का एलान किया था। सैफ़ भूत पुलिस के ज़रिए बड़े पर्दे पर लौटेंगे तो करीना की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल रिलीज़ हो सकती है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप