Move to Jagran APP

दिलजीत दोसांझ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर सकती हैं करीना कपूर खान

शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म सूरमा को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 03:15 PM (IST)
दिलजीत दोसांझ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर सकती हैं करीना कपूर खान
दिलजीत दोसांझ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर सकती हैं करीना कपूर खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। शायद यही वजह है कि अब दिलजीत को लगातार बॉलीवुड की और फिल्में भी मिल रही हैं। नयी खबर यह है कि दिलजीत दोसांझ को लेकर करण जौहर काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और खबर है कि वह जल्द ही उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट भी कर सकते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, यह वही फिल्म हो सकती है, जिसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर खान साथ काम करने जा रहे हैं और फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे। इस फिल्म में अभी और भी कई किरदार और कलाकारों के नाम शामिल होने की बात चल रही है और करण की पहली पसंद दिलजीत ही हैं। अगर यह नाम फाइनल होता है तो मुमकिन है कि एक बार फिर से करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। जी हां, खबर है कि दिलजीत दोसांझ और कियारा अाडवाणी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।दिलजीत के साथ कियारा की जोड़ी नजर आएगी। दोनों को फिल्म में सेकेण्ड लीड किरदार निभाने के मौके मिलने वाले हैं। खबरें थीं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आ सकते हैं और उनसे बातचीत चल रही है। लेकिन अब यह खबर तय मानी जा रही है कि इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ही होंगे। यह पहली बार होगा जब धर्मा प्रोडक्शन के साथ दिलजीत काम करने जा रहे हैं। दिलजीत को उड़ता पंजाब से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली है और इसके बाद उन्हें काफी अन्य फिल्में करने का भी मौका मिला है। कियारा एम एस धोनी में नजर आयी थीं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी की भूमिका अदा की थी। 

यह भी पढ़ें: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 की रिलीज़ डेट के चलते इस फिल्म के हाथ-पांव फूले

करीना कपूर खान की बात करें तो उनकी हालिया फिल्म वीरे दी वेडिंग थी जिसमें उनके साथ सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर थीं। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ, शाहरुख, सलमान का हुआ है ऐसा नुकसान, भरपाई चाह कर भी मुश्किल

गौरतलब है कि फिल्म सूरमा 13 जुलाई को रिलीज़ हुई है। इसमें दिलजीत दोसांझ ने भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान हॉकी लीजेंड 'फ्लिकर किंग' संदीप सिंह की भूमिका निभाई हैl यह फिल्म संदीप सिंह के जीवन पर आधारित हैl इस फिल्म के बारे में बताते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा था कि पहले वह इस भूमिका को नहीं निभाना चाहते थे लेकिन बाद में उन्हें इस भूमिका को निभाने के लिए मना लिया गया। इस फिल्म में उनके अलावा फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू की अहम भूमिका हैl संदीप सिंह का जीवन बहुत ही उतार-चड़ाव से भरपूर था क्योंकि जब वह ट्रेन में यात्रा कर रहे थे, तब उन्हें गोली लग गई थी और वह कमर के नीचे लकवाग्रस्त हो गये थेl इतना सब होने के बाद भी उन्होंने परिस्थतियों से हार नहीं मानी और वह उससे उबरते गए और अंत में न सिर्फ वह उनके पैरो पर खड़े हुए बल्कि उन्होंने भारतीय हॉकी टीम में वापसी भी कीl शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्म सूरमा को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.