Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan के बोर्डिंग स्कूल की पूर्व छात्राओं ने शुरू किया मिशन ऑक्सीजन, एक्ट्रेस ने मांगा सपोर्ट

करीना ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर करके कहा- भारत सांस ले सके इसके लिए मेरे अलमा मैटर की एक शानदार कोशिश। वेलहम गर्ल्स स्कूल की पूर्व छात्राओं ने मिशन ऑक्सीजन इंडिया के साथ सहयोग करने का बीड़ा उठाया है जिसके तहत अस्पतालों को तुरंत प्रभाव से ऑक्सीजन दी जाएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 01:44 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan के बोर्डिंग स्कूल की पूर्व छात्राओं ने शुरू किया मिशन ऑक्सीजन, एक्ट्रेस ने मांगा सपोर्ट
Kareena Kapoor Khan Boarding School Alumni Begins Mission Oxygen. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस पैनडेमिक के चिंताजनक हालात के मद्देनज़र बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ज़रूरतमंदों की मदद के लिए बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं। अब करीना कपूर ख़ान अपने अलमा मैटर वेलहम गर्ल्स स्कूल, देहरादून के एक्स स्टूडेंट्स द्वारा शुरू किये गये मिशन ऑक्सीजन से जुड़ी हैं, जिसके तहत अस्पतालों को ऑक्सीजन मुहैया करवाने की ओर काम किया जा रहा है। 

prime article banner

करीना ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर करके कहा- भारत सांस ले सके, इसके लिए मेरे अलमा मैटर की एक शानदार कोशिश। वेलहम गर्ल्स स्कूल की पूर्व छात्राओं ने मिशन ऑक्सीजन इंडिया के साथ सहयोग करने का बीड़ा उठाया है, जिसके तहत अस्पतालों को तुरंत प्रभाव से ऑक्सीजन दी जाएगी। यह अद्भुत महिलाएं हमेशा कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित रहती हैं और एक वेलहम छात्रा होने का मुझे गर्व है। कृपया, इस नेक काम को सपोर्ट कीजिए और भारत की फिर से सांस लेने में मदद कीजिए। हमारा सहयोग काफ़ी कुछ कर सकता है। आइए, कुछ फर्क लेकर आएं और समाधान दें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें, करीना ने मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई करने के बाद देहरादून के मशहूर बोर्डिंग स्कूल वेलहम गर्ल्स स्कूल में दाख़िला लिया था। करीना ने इंटरव्यूज़ में कहा था कि उन्होंने अपनी मां बबीता का दिल रखने के लिए बोर्डिंग स्कूल में एडमिशन लिया था, मगर बाद में इसे ख़ूब एंजॉय किया था। करीना ने कहा था कि उन्होंने स्कूली पढ़ाई में कभी दिलचस्पी नहीं रही। हालांकि, सभी कक्षाओं में गणित को छोड़कर बाक़ी विषयों में उन्होंने अच्छे ग्रेड हासिल किये थे।

वेलहम से लौटने के बाद करीना ने मुंबई के मिठीबाई कॉलेज में दो साल तक कॉमर्स की पढ़ाई की थी। करीना ने 2000 में जेपी दत्ता की फ़िल्म रिफ्यूजी से बतौर एक्टर डेब्यू किया था, जिसमें उनके को-स्टार अभिषेक बच्चन थे। उनका भी यह डेब्यू था। करीना जब से इंस्टाग्राम पर आयी हैं, काफ़ी एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ के अपडेट शेयर करती रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.