नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर खान बीते रविवार को दूसरी बार मां बनी थीं। उन्होंने बेटे को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया था। अब करीना कपूर खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसके साथ ही उनके छोटे बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आई है।

करीना कपूर को अस्पातल से छुट्टी मिलने के दौरान उनके पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर अली साथ में मौजूद थे। करीना के अस्पताल से छुट्टी मिलने की तस्वीरों और वीडियो को फोटोग्राफर मानव मिघलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में तैमूर अली, सैफ अली खान, करीना कपूर और उनकी नैनी कार में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं करीना कपूर का छोटे बेटा उनकी नैनी की गोद में बैठा दिखाई दे रहा है। जबकि तैमूर पापा सैफ की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान का अस्पताल से छुट्टी मिलने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके उन्हें दोबारा मां बनने की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में थीं। उन्होंने और अभिनेता सैफ अली खान ने बीते साल अगस्त में एक बयान जारी कर बताया था कि करीना दोबारा प्रेग्नेंट हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस को खुशखबरी का इंतजार थे। अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफी एक्टिव रहीं। वह लगातार शारीरिक रूप से भी सक्रिय हैं और उन्हें घूमते-घामते देखा जाता रहा है। वहीं करीना ने कई अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए भी देती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में उन गिफ़्ट्स की झलक भी थी, जो नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए दोस्तों ने भेजे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

करीना ने शाम को इंस्टा स्टोरी में गिफ़्ट्स की दो तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में बच्चे के कपड़े और गुलदस्ते देखे जा सकते हैं। एक गिफ्ट पर लिखा था- मॉमी टू बी। इन गिफ़्ट्स के लिए करीना ने शुक्रिया भी अदा किया। इससे पहले करीना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दीया मिर्जा और वैभव रेखी को शादी के लिए बधाई दी थी। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर का यह दूसरा बेटा होगा। इससे पहले करीना ने बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था। उनके बेटे तैमूर अभी से ही काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप