Move to Jagran APP

Kabir Singh : करीना कपूर ने की शाहिद कपूर और कियारा के रोल की आलोचना, दिया ये बयान

Kabir Singh शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने जितनी सुर्खियां बटोरीं उतनी ही फिल्म में दोनों के रोल्स की आलोचना की गई। अब करीना कपूर ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 11:12 AM (IST)
Kabir Singh : करीना कपूर ने की शाहिद कपूर और कियारा के रोल की आलोचना, दिया ये बयान
Kabir Singh : करीना कपूर ने की शाहिद कपूर और कियारा के रोल की आलोचना, दिया ये बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने जितनी सुर्खियां बटोरीं उतनी ही फिल्म में दोनों के रोल्स की आलोचना की गई। आलम ये है कि शाहिद, कियारा से या किसी भी स्टार से अब तक फिल्म से जुड़े सवाल कर लिए जाते हैं। हाल ही में करीना कपूर से इस बारे में सवाल किया गया जिसका उन्होंने कुछ खास पॉजीटिव जवाब नहीं दिया।

loksabha election banner

फिल्म फेट से बातचीत में करीना ने प्रीति के रोल की आलोचना करते हुए कहा, वो प्रीति जैसे कैरेक्ट पर भरोसा नहीं करतीं। करीना ने कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी, लेकिन इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि फिल्म ने वैसे भी 300 करोड़ कमा लिए। शाहिद के रोल के बारे में बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये अच्छा है कि लोगों ने इस बारे में अपनी अलग-अलग राय रखी। फिल्म सुपरहिट रही ये बहुत खुशी की बात है। लेकिन जिन लोगों ने इसे पसंद किया मैं उनके लिए थोड़ा बुरा महसूस कर रही हूं’।

इससे पहले विद्या बालन ने प्रीति के किरदार पर आपत्ति जताई थी। पिंकविला से बातचीत में विद्या ने कहा था कि, ‘वो बहुत खूबसूरत हैं... लेकिन फिल्म में मुझे वो बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि प्रीति अंत में कबीर सिंह को अपना लेती हैं, हालांकि ये मेरा अपना नजरिया है।लेकिन कियारा ने फिल्म में शानदार काम किया। मैंने उन्हें कॉल कर के ये बात बोली थी। एक ऐसा किरदार निभाना जैसे आप बिल्कुल नहीं हो ये कमाल की बात है। कियारा ने बेहतरीन काम किया’।

 

View this post on Instagram

#aboutlastnight 💋 @elleindia Awards 2019

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.