Move to Jagran APP

शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर बोलीं करीना कपूर, ‘नियति को कुछ और ही मंजूर था’

एक दौर था जब करीना कपूर और शाहित कपूर के अफेयर के काफी चर्चे थे। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन अब करीना इस पर एक बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 09:59 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 11:51 AM (IST)
शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर बोलीं करीना कपूर, ‘नियति को कुछ और ही मंजूर था’
शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर बोलीं करीना कपूर, ‘नियति को कुछ और ही मंजूर था’

नई दिल्ली, जेएनएन। एक दौर था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के काफी चर्चे थे।दोनों ने यूं तो कई फिल्मों में साथ में काम किया है, लेकिन कहा जाता है कि शाहिद और करीना 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान करीब आए और उसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों ने ना तो कभी अपने  अफेयर को पब्लिक किया और ना ही ब्रेकअप को। लेकिन अब करीना ने इस पर एक बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो शाहिद के साथ उनकी बॉन्डिंग और फिर अगल होने के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो में करीना कहती हैं, ‘नियती के अपने ही कुछ प्लान्स होते हैं, और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। ‘जब वी मेट’ और ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। इस दौरान मैं 'टशन' की भी शूटिंग कर रही थी और इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी लाइफ बदल दी, क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली’।

शाहिद और करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना, इरफान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। वहीं शाहिद साल 2019 में 'कबीर सिंह' में नजर आए थे। शाहिद के ये फिल्म काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रही थी। फिलहाल वो साउथ इंडियन फिल्म 'जर्सी' के रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.