मुंबई। करीना-सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की ऐसी जोड़ी है जिनसे जुड़ी हर एक खबर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है तो फिर भला ऐसे कैसे हो सकता है कि सैफ की बेगम करीना ने उनके लिए कुछ कहा हो और वो चटपटी दुनिया की खबरों का हिस्सा ना बने।

करीना कपूर खान का कहना है कि उन्हें हैरत होती है जब लोग उनकी और सैफ की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर पसंद नहीं करते हैं पर उनके लिए सैफ उनकी निजी जिंदगी

में किसी हीरो से कम नहीं हैं। इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म 'गोरी तेरे प्यार' का प्रमोशन कर रही हैं और ऐसे में मीडिया के पास अच्छा-खासा मौका है करीना की निजी जिंदगी को लेकर सवाल पूछने का।

बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार, करीना से पूछा गया कि जब लोग उनकी और सैफ की जोड़ी को एक साथ फिल्मों में देखना पसंद नहीं करते हैं तो ऐसे में उन्हें कैसा लगता है? इस बात का जवाब बड़ी सरलता के साथ देते हुए करीना ने कहा कि उन दोनों की निजी जिंदगी में तो उन्हें यही सुनने को मिलता है कि वो दोनों एक साथ

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी लगते हैं पर उन्हें हैरत तब होती है जब लोग फिल्मों में उन्हें और सैफ को जोड़ी के रूप में देखे जाने को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं।

साथ ही करीना कपूर खान ने इस बात को भी साफ कर दिया कि 'हैरत' होना और 'परेशानी' होना दोनों भिन्न बातें हैं क्योंकि फिल्म में सैफ और उन्हें एक जोड़ी के रूप में सफलता ना मिल पाना उनके लिए हैरत है ना कि परेशानी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर