Move to Jagran APP

Exclusive: अब आएगी राजीव और सोनिया गांधी की डिजिटल लव स्टोरी

करनवीर बोहरा के मुताबिक फिल्म उस मोड़ पर समाप्त होगी जब राजीव गाँधी देश की सबसे ताकतवर महिला प्रधानमंत्री और अपनी माँ इंदिरा गाँधी के आगे सोनिया से अपने प्यार की बात कबूलते है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 01:45 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 01:50 PM (IST)
Exclusive: अब आएगी राजीव और सोनिया गांधी की डिजिटल लव स्टोरी
Exclusive: अब आएगी राजीव और सोनिया गांधी की डिजिटल लव स्टोरी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। छोटे परदे के फेमस अभिनेता करणवीर बोहरा अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और सोनिया गांधी की प्रेम कहानी को एक शार्ट फिल्म के जरिये पेश करेंगे। फिल्म में सिर्फ प्यार होगा कोई राजनीति नहीं।

loksabha election banner

करणवीर प्रोड्यूस इस फिल्म का नाम इजाजत होगा। फिल्म अंग्रेजी और इतालवी भाषा में बनाई जायेगी और इसमें प्रिया बनर्जी भी काम करेंगी। करनवीर बोहरा ने बताया है कि कुछ सालों पहले इस बारे में सोचा भी नहीं जा सकता था लेकिन डिजिटल वर्ल्ड की वजह से कई मुश्किलें हल हो गयी है। करनवीर आगे बताते है "इस फिल्म में सिर्फ राजीव और सोनिया की लवस्टोरी होगी। इसके अलावा इसमें न कोई राजनीतिक एंगल नहीं होगा और न ही मुझे इस फिल्म के माद्यम से कोई राजनीतिक लाभ लेना है। मुझे इन दोनों की लवस्टोरी अच्छी लगी। इसलिए इस विषय पर बनाने की सोची।" करनवीर बोहरा के मुताबिक फिल्म उस मोड़ पर समाप्त होगी जब राजीव गाँधी देश की सबसे ताकतवर महिला प्रधानमंत्री और अपनी माँ इंदिरा गाँधी के आगे सोनिया से अपने प्यार की बात कबूलते है।

बॉक्स ऑफिस : इस हफ्ते की फिल्में देखने जाने से पहले जानिए ये ख़ास बातें

गौरतलब है कि इटली मूल की सोनिया ने राजीव गांधी से प्रेम विवाह किया था। बता दें कि इससे पहले भी सोनिया गांधी को लेकर कोई फिल्मों को बनाने की घोषणा की गई थी लेकिन कई कारणों से ऐसी फिल्में बन नहीं सकीं। अब देखना है की करणवीर किस हद तक सफल होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.